Breaking News
Home / देश दुनिया / सुहागसेज पर बीवी ने दी आत्महत्या की धमकी

सुहागसेज पर बीवी ने दी आत्महत्या की धमकी

bride
सहारनपुर। निकाह के बाद सुहागसेज पर विवाहिता ने मर्जी से शादी न होने की बात कह आत्महत्या की धमकी दे डाली, तो घबराये पति ने नवविवाहिता को उसके परिजनों के हवाले कर दिया और बाद में ससुरालियों पर पत्नी को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए थाना कुतुबशेर में तहरीर दे डाली। पुलिस मामले की जांच पडताल कर रही है।
थाना कुतुबशेर में डाक से भेजे गये प्रार्थना पत्र में एकता कालोनी निवासी सरफराज पुत्र राशिद ने बताया कि उसकी शादी थाना मण्डी के कमेला कालोनी की युवती से हाल ही हुई है। शादी की रात पत्नी ने मर्जी से शादी न होने की बात कहते हुए हाथ लगाने पर उसे आत्महत्या कर लेने की धमकी दे डाली। इससे घबराकर उसने पत्नी को अगले दिन घर आए उसके पीहर वालों के हवाले कर दिया।

पीहर वाले उसकी बीवी को समझाने बुझाने के लिए अपने साथ ले गए और फिर कुछ दिन बाद समझा बुझाकर दोबारा जब उसके साथ विदा किया तो घर आकर पत्नी ने फिर वही जिद दोहराई। इसके बारे में उसने अपने ससुरालियों को बताया तो वह पुन: घर आकर बेटी को साथ ले गए।
सरफराज का आरोप है कि कुछ दिन बाद जब वह बीवी को लेने ससुराल गया तो बीवी वहां नहीं मिली। ससुरालियों ने भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। छानबीन करने पर पता चला कि उसकी बीवी अपने खालू के यहां हरिद्वार नारसन में रह रही है।

जब उसने ससुरालियों को बीवी को उसके साथ भेजने को कहा तो गाली गलोच करते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और बीवी का पीछा छोड़ देने को कहा। सरफराज ने एसएसपी के नाम भेजे गए प्रार्थना पत्र में उसके मामले की जांच महिला थाने से कराकर बीवी को उसके पास वापस भिजवाने की मांग की।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *