Breaking News
Home / breaking / सैन्य अफसर को थप्पड़ मारने वाली महिला ने मांगी माफी, बोली- पैर पकड़ने को हूं तैयार

सैन्य अफसर को थप्पड़ मारने वाली महिला ने मांगी माफी, बोली- पैर पकड़ने को हूं तैयार


नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर के पास पिछले दिनों सरेआम एक सैन्य अफसर को थप्पड़ मारने वाली महिला के तेवर गिरफ्तारी के बाद ढीले पड़ चुके हैं। जमानत मिलने के बाद महिला ने माफी मांगी और कहा कि वह जवान के पैर पकड़ने तक को तैयार है।

 


सोशल मीडिया पर बीते दिनों यह वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें एक महिला ने सड़क पर कार रोककर अचानक सैन्य अफसर को थप्पड़ जड़ दिया था। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गुरुग्राम की रहने वाली स्मृति कालरा को अरेस्ट कर लिया।

हालांकि उसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया। जमानत पर छूटने के बाद उसने सफाई दी कि उसने कुछ भी जानबूझ कर नहीं किया, सब एक गलतफहमी की वजह से हुआ। उसे अपनी गलती पर पछतावा है और इस सबके लिए वह माफी मांगती है। उसका तर्क है कि घटना वाले दिन कुछ लोग उसका पीछा करते हुए उसे छेड़ रहे थे। उसे लगा कि वह फौजी उन्हीं में से एक था, इसलिए उसने गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया।

 

जबकि सेना का ट्रक चला रहे जवान का कहना है कि उनका ट्रक धीरे-धीरे चल रहा था। तभी उनके आगे चल रही कार अचानक टेढ़े-मेढ़े तरीके से चलने लगी। इस वजह से उन्हें ट्रक चलाने में दिक्कत हो रही थी। तभी कार में बैठी महिला ने अचानक अपनी गाड़ी का ब्रेक लगा दिया और बामुश्किल से ट्रक की टक्कर होने से बची।

इससे पहले कुछ समझ आता महिला कार से उतरी और उन्हें गालियां देने लगी। तभी जेसीओ महावीर सिंह ट्रक से उतरे तो महिला ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस सबके बीच जवानों ने शालीनता दिखाई और महिला को जाने दिया लेकिन दूसरी कार में सवार में कुछ युवकों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसकी इंडिका गाड़ी भी सीज कर दी थी।

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …