Breaking News
Home / breaking / स्टेज पर दूल्हे ने साले को मारा थप्पड़, दुल्हन ने शादी ही तोड़ दी

स्टेज पर दूल्हे ने साले को मारा थप्पड़, दुल्हन ने शादी ही तोड़ दी

 

 

कुड्डालोर। फेरों से पहले ही दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया। मामला कुछ यूं है कि दूल्हे ने शादी समारोह में नाच के दौरान दुल्हन के भाई को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था। मामला इसलिए भी रोचक है कि दुल्हन ने तय तारीख और मुर्हूत पर किसी और से शादी कर ली।

घटना तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में एन पनरुती की बताई जा रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर नाच रहे थे तभी दुल्हन के चचेरे भाई ने जोड़े का हाथ पकड़कर उनके साथ नाचने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि जब चचेरे भाई ने उनके कंधों पर हाथ रखा और नाचने लगे तो दूल्हा चिढ़ गया। दूल्हे ने दुल्हन और उसके चचेरे भाई को धक्का दे दिया।

दुल्हन के परिवार ने दावा किया है कि मंच पर उसके साथ शामिल होने पर दूल्हे ने उसे सबके सामने थप्पड़ मार दिया। बाद में दुल्हन ने शादी को रद्द करने का फैसला किया और उसके माता-पिता ने उसके फैसले को मंजूरी दे दी।

हालांकि, बाद में दुल्हन को रिश्तेदारों में से एक उपयुक्त दूल्हा मिला और उसने उससे निर्धारित तिथि और समय पर एक अलग स्थान पर शादी कर ली। गौरतलब है कि शादी 20 जनवरी को होनी थी और शादी से एक दिन पहले 19 जनवरी को रिसेप्शन हुआ था, घटना उसी दिन घटी थी। दूल्हे ने पनरुती महिला थाने में शिकायत दर्ज कराकर सात लाख रुपये मुआवजे की मांग की है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …