Breaking News
Home / breaking / सड़क पर लाश पड़ी देख लोगों के उड़े होश, हकीकत जानकर चौंक उठे

सड़क पर लाश पड़ी देख लोगों के उड़े होश, हकीकत जानकर चौंक उठे

 

कुल्लू। भुंतर-मणिकर्ण रोड पर कैंची मोड़ के पास शरारती तत्वों ने सड़क पर नकली लाश रखकर लोगों को डराया। इस दौरान गाडिय़ां किनारे से निकलीं और आगे बढ़ीं। कई वाहन चालकों ने डर के मारे इस जगह अपनी गाडिय़ों को भगाया। शरारती तत्वों की इस करतूत से लोगों को काफी परेशानी हुई। बाद में कुछ लोगों ने रुककर जब देखा तो पुराने फटे हुए कपड़ों और घास से किसी ने एक पुतला तैयार किया हुआ था। सड़क किनारे इसे ऐसे रखा था जिससे यह लगे कि यह कोई लाश पड़ी हुई हो। भुंतर के सुदर्शन कुमार ने बताया कि वे रात करीब साढ़े 11 बजे शरण के समीप अपने बगीचे से अपनी कार में भुंतर लौट रहे थे। उनके साथ थाची इलाके के 2 मजदूर राजकुमार और विक्की भी थे।

कैंची मोड़ के पास उन्होंने हरियाणा के पर्यटकों की एक गाड़ी देखी जो एक लकड़ी से नकली लाश को धकेल रहे थे, जबकि अन्य कई वाहन चालक डर के मारे वहां से अपने वाहनों को भगाते हुए निकल रहे थे।
उन्होंने भी अपनी गाड़ी रोकी और देखा कि शरारती तत्वों के कारनामे से लोग परेशान हुए। उसके बाद उन्होंने इस पुतले को जलाया और कुछ देर इसकी आग को सेंका। हरियाणा के पर्यटकों ने भी उन्हें बताया कि पहले वे डर गए, उन्हें लगा कि कोई व्यक्ति यहां गिरा होगा।
हिम्मत जुटाकर जब देखा तो यह शरारती तत्वों का कारनामा निकला। आग सेंकने के बाद पर्यटक कसोल चले गए और वे भुंतर आ गए। उन्होंने कहा कि शरारती तत्वों की ऐसी करतूतों पर शिकंजा कसने के लिए इस सड़क पर रात्रि गश्त बढऩी चाहिए। ए.एस.पी. आशीष शर्मा ने कहा कि कई बार शरारती तत्व ऐसी हरकतें करते हैं। थाना-चौकियों को गश्त बढ़ाने के लिए कहेंगे।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …