Breaking News
Home / breaking / हनीमून मनाने जाते ट्रेन से गायब हुई दुल्हन गुरुग्राम में शॉपिंग करते मिली

हनीमून मनाने जाते ट्रेन से गायब हुई दुल्हन गुरुग्राम में शॉपिंग करते मिली

किशनगंज. मुजफ्फरपुर से हनीमून पर दार्जिलिंग जा रही गायब नवविवाहिता का पता चल गया है. वह गुरुग्राम में शॉपिंग करते हुए पकड़ी गई है. गायब होने के चार दिन बाद काजल को हरियाणा की पुलिस ने ढ़ूंढ निकाला. जानकारी देते हुए काजल के पति प्रिंस कुमार ने बताया की पत्नी का पता चल गया है. वह हरियाणा के गुरुग्राम से शॉपिंग करते हुए मिली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. फिलहाल वह पुलिस की कस्टडी में है. इसके आने के बाद ही इस घटना का पता चल सकेगा.

बता दें कि बीते 30 जुलाई को यह दंपत्ति मुजफ्फपुर से दार्जिंलिंग जा रहा था. जहां काजल किशनगंज से अचानक ट्रेन से गायब हो गई. इसके बाद पति ने एफआईआर दर्ज कराया था.
30 जुलाई को बिहार किशनगंज से एक अनोखा मामला सामने आया था. जहां मुजफ्फरपुर से न्यूजलपाईगुड़ी के आनंद विहार सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12524 से नवविवाहित जोड़ा हनीमून के लिए दार्जिलिंग जा रहा था. दोनों एसी कोच संख्या बी 4 के 43 और 45 नंबर सीट पर बैठे थे.
लेकिन इससे पहले की दोनों दार्जलिंग पहुंचते, नवविवाहिता पहले ही किशनगंज में ट्रेन के रुकते ही बाथरूम जाने का बहाना बना फुर्र हो गई. इस बात से बेखबर दूल्हा अपनी नवविवाहिता के आने का इंतजार करता रहा, लेकिन जब पत्नी कुछ देर नहीं आई तब पति ने ट्रेन की पूरी बोगी में पत्नी को ढूंढना शुरू किया, लेकिन पत्नी का किसी बोगी में पता नहीं चल सका.
पति प्रिंस कुमार ने बताया कि पत्नी काजल हरियाणा केगुरुग्राम से शॉपिंग करते हुए पुलिस के हाथ लगी. नवविवाहिता काजलके पति प्रिंस कुमार ने फ़ोन पर बताया कि प्रशासन ने कॉल के द्वारा जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि मेरी पत्नी काजल को गुरुग्राम हरियाणा से शॉपिंग करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे मुजफ्फरपुर लाया जाएगा. इसक बाद न्यायालय के समक्ष पेश कर बयान दर्ज होगा. इसके बाद उसके भागने का कारण स्पष्ट हो पाएगा.

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …