Breaking News
Home / breaking / 12 घंटे तक फ्रीजर बॉक्स में बंद बुजुर्ग को बचाया

12 घंटे तक फ्रीजर बॉक्स में बंद बुजुर्ग को बचाया

 

सेलम। तमिलनाडु में सेलम जिले के कांडामपट्टी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है जहां 70 वर्षीय एक बुजर्ग व्यक्ति को उसके छोटे भाई ने हाथ और पांव बांध कर 12 घंटे तक फ्रीजर बॉक्स में बंद रखा था।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि पीड़ित 74 वर्षीय बालासुब्रमण्यम कुमार को बेहोशी की हालत में फ्रीजर से निकाला गया और उन्हें इलाज के लिए सलेम के सरकारी मोहन कुमारमंगलम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया कि कुमार लम्बे समय से बीमार चल रहे थे और उनके परिवार वाले उनके अंतिम सांस लेने का इंतजार कर रहे थे। कुमार के छोटे भाई सरवनन (70) ने सोमवार को एक एजेंसी से किराये में फ्रीजर बॉक्स लिया और उसमें कुमार के हाथ और पांव बांधकर उसके अंदर बंद कर दिया।

जब एजेंसी का कर्मचारी फ्रीजर बॉक्स को लेने के लिए उनके घर आया तो कुमार को फ्रीजर के अंदर जिंदा पाकर चौंक गया। सरवनन ने उसे बताया कि उनके भाई (कुमार) की आत्मा को अपना शरीर छोड़ना बाकी है।

इसकी सूचना सुरामंगलम पुलिस को मिलने पर पुलिस कुमार के घर पहुंची और उन्हें फ्रीजर बॉक्स से बाहर निकाल कर एसजीएमकेएमसी अस्पताल में भर्ती कराया।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …