Breaking News
Home / देश दुनिया / 14 वर्ष की लड़की से रेप नहीं कर पाया तो उठाया यह खौफनाक कदम

14 वर्ष की लड़की से रेप नहीं कर पाया तो उठाया यह खौफनाक कदम

rape2
बाराबंकी। रामसनेहीघाट कोतवाली अन्तर्गत भानपुर गांव में खेत पर काम कर रही एक 14 वर्ष की बालिका को खेतों में घसीटकर रेप का प्रयास किया गया, लेकिन नाकाम रहने पर युवक ने इस नाबालिग के शरीर पर चाकू से कई वार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित बालिका अस्पताल में जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही है।

add
मामला तहसील रामसनेहीघाट कोतवाली अन्तर्गत भानपुर गाँव का है जहां एक 14 साल की बालिका अपने पालतू जानवर के लिए खेत में चारा काटने गयी थी, तभी अचानक बालिका को अकेला पाकर युवक रंजीत ने दुराचार करने की नीयत से उसे दबोच लिया। बालिका के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की लेकिन जब वह दुराचार करने में असफल हो गया तो उसने अपने पास रखा धारदार चाकू निकाल लिया। इतने में चिल्लाती और मदद की गुहार लगाती बालिका की आवाज़ सुनकर राजेश नाम का एक राहगीर मौके पर पहुंच गया। वह राजस्थान से अपनी रिश्तेदारी में भानपुर गाँव आया हुआ है। उसके पहुंचने पर बौखलाए रंजीत ने पीड़ित बालिका के शरीर पर चाकू से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। आरोपी वहां से भागने ही वाला था कि राजेश ने आवाज लगाकर ग्रामीणों को बुला लिया और खेतों के चारों तरफ घेराबंदी कर इस युवक को पकड़ लिया। आक्रोशित भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई की और आरोपी को मौके पर पहुंची रामसनेही घाट पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं दिनदहाड़े घटी इस दुस्साहसिक घटना से स्थानीय महिलाओं और बालिकाओं में दहशत है।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बालिका का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट में डाक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *