Breaking News
Home / breaking / 14 साल की मासूम को ब्लैकमेल कर लगातार बना रहा था हवस का शिकार

14 साल की मासूम को ब्लैकमेल कर लगातार बना रहा था हवस का शिकार

लातेहार। जिले के बालूमाथ में ग्रामीणों ने हरिजन टोला निवासी मोहन राम की जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। मोहनराम पर आरोप है कि उसने 14 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। उसके बाद आरोपी बच्ची का अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर लगातार ब्लैकमेल कर रहा था। बीती रात भी उसने बच्ची को ब्लैकमेल कर बलात्कार की कोशिश की।

इसी दौरान ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया। गंभीर रूप से घायल आरोपी को पुलिस ने बालूमाथ में प्राथमिक इलाज करवाने के बाद पुलिस कस्टडी में ही बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया। लड़की की मां ने बालूमाथ थाना में आवेदन देकर कहा है कि लगभग एक माह पूर्व वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ मकई के खेत में काम कर रही थी।

इसी बीच मोहन राम मोटरसाइकिल से पहुंचा और कहा कि तुम्हारी दुकान में कोई नहीं है। तुम्हारे पापा बुला रहे हैं। मोहन राम नाबालिग को दुकान नहीं ले जाकर सुनसान कमरे में ले गया। वहां जबरन बलात्कार किया और अश्लील फोटो बनाई। आरोपी ने धमकी दी कि यदि किसी को बताओगी तो यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देंगे।

 

उसके बाद मोहन राम लगातार अश्लील फोटो का भय दिखाकर अवैध संबंध बनाने लगा। इस संबंध में बालूमाथ थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों ओर से आवेदन प्राप्त हुए हैं। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …