Breaking News

romance03

मजे के लिए पत्नी की अदला-बदली
वाइफ स्वैपिंग का मामला, पत्नी ने दर्ज कराया केस
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में की राजधानी में पत्नी की अदला-बदली (वाइफ स्वैपिंग) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़त पत्नी ने पति के खिलाफ वाइफ स्वैपिंग का केस दर्ज कराया है। पति पर आरोप है कि उसने दिल्ली ले जाकर फुफेरे भाई की गर्लफ्रेंड तथा उसके साथ अदला-बदली की। कानपुर में पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने एक बड़े चमड़ा कारोबारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पत्नी ने उसके पति के साथ ही उसके फुफेरे के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने तथा दहेज उत्पीडऩ का केस दर्ज कराया है।
महिला ने चकेरी थाना में दी गई तहरीर में कहा कि है उसके पति उसको अपनी बुआ के घर नई दिल्ली ले गए। इसी दौरान रात में लगातार पति ने उसको बुआ के लड़के के साथ बिस्तर पर सोने को मजबूर किया। पति बुआ के लड़के की गर्लफ्रेंड के साथ उसी कमरे में सोता था। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसे छोडऩे की धमकी देने के साथ पति तथा उसके फुफेरे भाई ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। दिल्ली में यह सिलसिला काफी दिन तक चला। इसके बाद वह पति के साथ कानपुर लौट आई। अगस्त में फुफेरा भाई अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कानपुर इनके घर आया था। यहां पर भी इन दोनों का सिलसिला चला। मुझे फुफेरे भाई के साथ कमरे में जाने को कहा गया। फुफेरे भाई ने रात भर दुष्कर्म किया। पति उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रातभर कमरे में रहा।

 

यह मामला जब हफ्ते भर चला तो उसके सब्र का बांध टूट गया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पति तथा फुफेरे भाई के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने तथा अन्य गंभीर मामला दर्ज कराया गया है। पीडि़ता का मेडिकल परीक्षण कराने को भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जाजमऊ का बड़ा चमड़ा कारोबारी है। पत्नी का आरोप है कि विदेश में पढ़ाई-लिखाई तथा अच्छा व्यापार देखने के बाद उसकी शादी की गई थी। महिला ने करीब दस वर्ष पहले धर्म परिवर्तन करने के बाद उससे निकाह किया था।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *