Breaking News
Home / breaking / 9 बच्चों को बोलेरो से कुचलने वाला बीजेपी नेता नेपाल भागा

9 बच्चों को बोलेरो से कुचलने वाला बीजेपी नेता नेपाल भागा

मुजफ्फरपुर। स्कूल के बाहर सड़क पार कर रहे 9 बच्चों सहित 20 जनों को बोलेरो से कुचलकर भागा
बीजेपी का सीतामढ़ी जिला महामंत्री मनोज बैठा देश छोड़कर नेपाल पहुंच गया है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने उसे मलंगवा बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं दर्शाई गई है। इसी बीच भाजपा ने उसे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है।

 

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर के झपहा में शनिवार को एक अनियंत्रित बोलेरो ने 9 स्कूली बच्चों को रौंद डाला था। हादसे में करीब 20 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घटना उस समय हुआ जब मीनापुर के धर्मपुर मध्य विद्यालय में छुट्टी के बाद सभी बच्चे सड़क पार करने के लिए किनारे कतार में खडे़ थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो बच्चों को कुचलते हुए भाग निकली। यह गाड़ी मनोज खुद चला रहा था। उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

उसे खोजने के लिए पुलिस ने जगह- जगह छापेमारी की। पार्टी से निकाले जाने के बाद वह नेपाल भाग गया। उसे गिरफ्तार करने के लिए बिहार पुलिस की एक स्पेशल टीम नेपाल के लिए निकली थी। पुलिस टीम को सोमवार देर रात सफलता मिली। मनोज बैठा को नेपाल के मलंगवा बॉर्डर से सोमवार रात को गिरफ्तार कर सोनबरसा के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान मुजफ्फरपुर लेकर आए हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की है।

उधर, प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने विधानसभा से राजभवन तक पैदल मार्च किया और राज्यपाल सत्यपाल मलिक को ज्ञापन सौंपा। तेजस्‍वी ने कहा, दिल्‍ली में ऐसी घटना पर सीबीआई जांच होती है, यहां कोई जांच नहीं नहीं हो रही क्योंकि आरोपी bjp का नेता है।

 

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …