Breaking News
Home / breaking / New Year पार्टी मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की सड़क हादसे में भयानक मौत

New Year पार्टी मनाकर लौट रहे 6 दोस्तों की सड़क हादसे में भयानक मौत

जमशेदपुर। झारखंड के जमशेदपुर शहर में सोमवार को सुबह एक कार के डिवाइडर से टकरा जाने के कारण छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब पांच बजे बिस्टुपुर पुलिस थाना क्षेत्र में सर्किट हाउस चौराहे के पास हुई।

जानकारी के मुताबिक, ये 6 दोस्त न्यू ईयर की पार्टी मनाकर लौट रहे थे और बीच रास्ते तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और उसके बाद पास के पेड़ से टकराकर पलट गई. कार में कुल 8 लोग सवार थे 2 बुरी तरह घायल हैं।

 

जमशेदपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कौशल किशोर ने बताया, ‘‘कार में पांच लोगों के बैठने की क्षमता थी लेकिन इसमें आठ लोग यात्रा कर रहे थे। कार पहले डिवाइडर और फिर सड़क किनारे लगे खंभे से टकराई।’’ उन्होंने कहा कि हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन को अस्पताल ले जाया गया, जहां एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि बाकी दो घायलों का इलाज चल रहा है।

 

यह भी देखें

 

 

बताया जा रहा है की नए साल का जश्न मना कर होटल से लौटते वक्त यह घटना घटी हुई है। शव को क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकला गया. सभी 6 मृतक आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …