Breaking News
Home / breaking / VIDEO :  गुजरात पुलिस को Tik-Tok का चस्का, कई वीडियो भी आए सामने

VIDEO :  गुजरात पुलिस को Tik-Tok का चस्का, कई वीडियो भी आए सामने

गांधीनगर। गुजरात के एक पुलिस थाने में डांस कर इसका वीडियो विवादित एैप टिक-टॉक पर डालने के चलते हाल में एक महिला कांस्टेबल के निलंबन के बाद से राज्य में पुलिसकर्मियों से संबंधित ऐसे वीडियो की भरमार सामने आती दिख रही है।

 देखें वीडियो

महेसाणा जिले के लांघणज थाने की कांस्टेबल अल्पिता चौधरी के निलंबन के बाद सामने आए पुलिसकर्मियों के टिक-टॉक वीडियो में कुछ आला पुलिस अधिकारियों के भी ऐसे वीडियो शामिल हैं। बताया जाता है कि पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा इसको लेकर गंभीर हैं और आज उन्होंने गृह राज्य मंत्री प्रदीपसिंह जाडेजा से चर्चा की है और जल्द ही इस संबंध मे एक निर्देशिका जारी हो सकती है।

देखें वीडियो

वडोदरा शहर की क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर अरूण मिश्रा के दो वीडियो भी वायरल हुए हैं। इनमें से एक में वह गाना गाते हुए तो दूसरे में फिल्मी डॉयलग बोलते दिख रहे हैं। उन्होंने वर्दी पहन रखी है और अपने थाने में बैठे हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। एक अन्य वीडियो राजकोट का है जिसमें ए डिवीजन थाने की पुलिस पेट्रोल जीप के आगे की बोनट पर एक व्यक्ति बैठा है।

महिला डीएसपी मंजीता वंजारा का भी पजाबी गीत पर थिरकने का एक वीडियो भी टिक टॉक पर है पर इसमें वह सादे ड्रेस में हैं और यह पुलिस थाने का भी दृश्य नहीं है। एक अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नीलेश जाजडिया का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी वर्दी की टोपी अपनी पत्नी के सिर पर रखते दिख रहे हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …