Breaking News
Home / breaking / VIDEO : नोएडा की गालीबाज लेडी अरेस्ट, गार्ड को दी थी भद्दी गालियां

VIDEO : नोएडा की गालीबाज लेडी अरेस्ट, गार्ड को दी थी भद्दी गालियां

नोएडा। श्रीकांत त्यागी के गाली गलौज वाले वीडियो के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला सोसाइटी के गार्ड को गाली देती हुई नजर आ रही है। वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया है।
 वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा है कि सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई। इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी। साथ ही भद्दे इशारे भी करती रही।

देखें वीडियो

वायरल वीडियो की घटना नोएडा के थाना सेक्टर-126 के तहत आने वाली जेपी विशटाउन सोसायटी की है। वीडियो में दिखाई दे रही महिला की पहचान भव्या रॉय के तौर पर की गई है। जेपी विशटाउन सोसायटी का कहना है कि महिला कुछ वक्त पहले ही यहां रहने आई है। वह सोसायटी में किराये से रहती है।

वीडियो में महिला ने गार्ड की ओर हाथ दिखाते हुए कहा कि ‘संभाल लो इन बिहारियों को’। वीडियो में गार्ड को बिहार का बताते हुए महिला उसे अपशब्द भी कहती है। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा है कि सभी गालियों के बीच ‘संभाल लो इन बिहारियों को’ कहना सबसे बड़ी गाली है।

एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा है कि यही है देश का महिला सशक्तिकरण। दूसरे यूजर ने लिखा है कि महिला शराब पीकर ऐसी हरकत कर रही है, इसे तो जेल में होना चाहिए।

महिला सोसायटी में किराये पर रहती है, अब सोसायटी प्रबंधन ने उसके मकान मालिक से घर खाली कराने के लिए कहा है।

Check Also

28 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …