Breaking News
Home / breaking / VIDEO : लाहौर विश्वविद्यालय में खुलेआम मोहब्बत का इजहार, वीडियो वायरल

VIDEO : लाहौर विश्वविद्यालय में खुलेआम मोहब्बत का इजहार, वीडियो वायरल

 

लाहौर। पाकिस्तान के लाहौर विश्वविद्यालय परिसर में एक दूसरे को गले लगाकर मुहब्बत का इजहार करते छात्र और छात्रा का वीडियो वायरल हो रहा है। लाहौर विश्वविद्यालय ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रेमी जोड़े को निष्कासित कर दिया है।

देखें वीडियो

लाहौर विश्वविद्यालय की विशेष अनुशासन समिति ने शुक्रवार को दोनों को तलब किया था लेकिन वे नहीं पहुंचे। समिति ने छात्र और छात्रा दोनों को विश्वविद्यालय से निकालने और किसी भी परिसर में उनके प्रवेश पर पाबंदी लगाने की सिफारिश की है।

 

लाहौर विश्वविद्यालय के अनुसार, दोनों ने गलत व्यवहार किया है और नियमों का उल्लंघन किया है। मुहब्बत के इजहार का यह वीडियो ट्विटर पर खूब चला और पिछले गुरुवार को यह इंटरनेट मीडिया की ‘शीर्ष सर्च’ में शामिल था।

वायरल वीडियो में लड़की घुटने के बल जमीन पर बैठी है और हाथों में गुलाब का गुलदस्ता लिए हुए लड़के को प्रपोज कर रही है। लड़का गुलदस्ता लेने के बाद लड़की को गले लगा लेता है। आसपास मौजूद छात्र दोनों का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। फुटेज के वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय ने यह कदम उठाया है।

दोनों को निकाले जाने को लेकर इंटरनेट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया रही। इंटरनेट मीडिया पर एक यूजर ने ‘मोहब्बतें’ फिल्म से अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट करके लिखा है ‘लाहौर विश्वविद्यालय के प्रधानाध्यापक।’ गौरतलब है कि फिल्म में अमिताभ गुरुकल के प्रधानाध्यापक हैं जो प्यार-मोहब्बत के खिलाफ हैं। पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत बेनजीर भुट्टो की बेटी बख्तावर भुट्टो जरदारी ने विश्वविद्यालय की कार्रवाई को ‘बकवास’ बताया है।

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …