Breaking News
Home / breaking / VIDEO : स्वामी अग्निवेश के साथ यूं हुई सरेआम मारपीट, देखिए वीडियो

VIDEO : स्वामी अग्निवेश के साथ यूं हुई सरेआम मारपीट, देखिए वीडियो

पाकुड़। झारखंड के पाकुड़ जिले में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी है, स्वामी अग्निवेश आज आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पूर्व ही अग्निवेश को उनके होटल के बाहर ही कुछ लोगों ने पिटाई कर दी।

 देखिए वीडियो

स्वामी अग्निवेश के दौरे के विरोध में काला झंड़ा दिखाने से शुरू हुआ विवाद सिर्फ धक्का-मुक्की तक ही नहीं रहा बल्कि उग्र लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता को धकेल कर नीचे गिरा दिया और उनके कपड़े तक फाड़ दिए।

 

इस बीच अग्निवेश ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के  कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि मैं समझता था कि झारखंड एक शांतिपूर्ण राज्य है, लेकिन इस घटना के बाद मेरे विचार बदल गए हैं।

दूसरी तरफ पूरे मामले को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया और टेलीविजन चैनलों पर चल रहा है, जिमसें भीड़ सामाजिक कार्यकर्ता और उनके समर्थकों को कथित रूप से पीटते हुए दिख रही है।

उल्लेखनीय है कि स्वामी अग्निवेश लिट्टीपाड़ा में आयोजित पहाड़िया समाज के 195 दामिन दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेने के लिए सुबह पाकुड़ पहुंचे हुए थे।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …