Breaking News
Home / breaking / Ex पीएम इमरान खान की Ex-वाइफ ने की तीसरी शादी

Ex पीएम इमरान खान की Ex-वाइफ ने की तीसरी शादी

 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने तीसरा निकाह कर लिया है। रेहम खान (Reham Khan) ने खुद यह जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने सबसे पहले किए ट्वीट में लिखा, ‘जस्ट मैरिड’ (Just Married), जिसके बाद लोगों ने उनको बधाइयां देना शुरू कर दिया। ट्विटर पर रेहम खान (Reham Khan) को बधाई देने वालों की बाढ़ आ गई।

 

इसके कुछ देर बाद रेहम खान (Reham Khan) ने अपने पति मिर्जा बिलाल के साथ फोटो पोस्ट की। ट्विटर पर रेहम के अलावा उनके कई चाहने वाले भी उनकी शादी की अलग-अलग फोटो शेयर कर रहे हैं। रेहम खान, इमरान खान (Imran Khan) की तीसरी पत्नी थीं। इमरान (Imran Khan) से शादी के एक साल बाद ही 2015 में उनमें तलाक हो गया था।

रेहम खान (Reham Khan) ब्रिटिश मूल की पाकिस्तानी पत्रकार और कमेंटेटर हैं। इनका पहला निकाह 1993 में हुआ था, 2005 में इनका पति एजाज रहमान से तलाक हो गया था। उसके बाद 2014 में पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से निकाह के बाद ये सुर्खियों में आई थीं। लेकिन निकाह के एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद अब एक बार फिर रेहम (Reham Khan) ने अपने निकाह की जानकारी दी।

रेहम खान (Reham Khan) ब्रिटिश मूल की पाकिस्तानी पत्रकार और कमेंटेटर हैं। इनका पहला निकाह 1993 में हुआ था, 2005 में इनका पति एजाज रहमान से तलाक हो गया था। उसके बाद 2014 में पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से निकाह के बाद ये सुर्खियों में आई थीं। लेकिन निकाह के एक साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद अब एक बार फिर रेहम (Reham Khan) ने अपने निकाह की जानकारी दी है।

कौन हैं मिर्जा बिलाल

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 36 वर्षीय मिर्जा बिलाल पाकिस्तानी हैं, जो वर्तमान में अमेरिका में रहते हैं। मिर्जा बिलाल पहले मॉडल थे. फिलहाल वो कॉरपोरेट जगत में काम कर रहे हैं। मिर्जा बिलाल भी पहले दो शादियां कर चुके हैं और वो एक बच्चे के पिता भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक सादे समारोह में शादी की है। रेहम खान ने ट्विटर पर मिर्जा बिलाल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार मुझे वो इंसान मिल गया, जिस पर भरोसा कर सकूं।’

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …