Breaking News
Home / breaking / राजस्थान यूनिवर्सिटी का कमाल, पेपर भेजना ही भूल गई

राजस्थान यूनिवर्सिटी का कमाल, पेपर भेजना ही भूल गई

add kamal
जयपुर। राजस्थान यूनिवर्सिटी की एमए प्रीवियस की परीक्षा में गुरुवार को गजब लापरवाही देखने को मिली। यूनिवर्सिटी अपने एक सेंटर माहेश्वरी कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड आट्र्स, प्रताप नगर पर पेपर भेजना ही भूल गई।

received_894849450657360

इस वजह से परीक्षार्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहां परीक्षा निर्धारित समय से पौन घंटे देरी शुरू हुई। यूनिवर्सिटी ने पेपर सुबह 7 बजकर 20 मिनट पर भेजा। हैरत की बात यह भी है कि कॉलेज प्रशासन को अपने यहां होने वाली परीक्षा की कोई जानकारी नहीं थी। जब परीक्षार्थी पहुंचे तो वहां कोई तैयारी नहीं थी। यहां तक कि रोल नंबर की सूची भी नहीं लगा रखी थी।

received_894849297324042

कॉलेज प्रशासन जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमारे पास इसकी कोई सूचना ही नहीं है कि आज हमारे यहां पर एमए प्री की परीक्षा को आयोजन होना है। हमारे पास इसका कोई प्रश्न पत्र भी उपलब्ध नहीं है।

उसके कुछ देर बाद उन्होंने कहा कि परीक्षा का आयोजन किया जाएगा लेकिन कुछ समय लगेगा क्योंकि अब यूनिवर्सिटी से पेपर आ रहा है। और यूनिवर्सिटी से सेंटर पर पेपर करीब 7.20 बजे पहुंचा। उसके बाद कॉलेज प्रशासन ने परीक्षार्थियों को बैठने की व्यवस्था शुरू की। और जब कॉलेज द्वारा जो रोलनंबर सूची लगाई गई उस पर भी 1 अप्रैल 2017 की दिनांक अंकित थी।

इसके बाद उन्होंने परीक्षार्थियों को 7.30 बजे कॉलेज के अंदर प्रवेश दिया गया उसके बाद भी काफी देर बाद उन्हें बिठाया गया। परीक्षार्थियों के अनुसार, उनको पेपर का वितरण 7.45 बजे किया गया। जो कि यूनिवर्सिटी द्वारा निर्धारित समय से पौन घंटे देरी से था।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …