Breaking News
Home / breaking / तेलंगाना में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं शाह : कांग्रेस

तेलंगाना में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं शाह : कांग्रेस

हैदराबाद । तेलंगाना कांग्रेस के प्रवक्ता शुजात अली ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर राज्य में हिन्दुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप लगाया है।

अली ने भाजपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा कि जाे लोग ‘सबका साथ सबका विकास’ के सिद्धांत पर चलने का दावा कर रहे हैं, दुर्भाग्यपूर्ण है कि वे लोग तेलंगाना में शांतिप्रिय हिंदुओं और मुसलमानों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का काम कर रहे हैं।

अली ने यहां एक वक्तव्य में कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र को लेकर शाह की ओर से की गयी टिप्पणी पूरी तरह से आधारहीन है। उल्लेखनीय है कि भाजपा अध्यक्ष ने एक बयान में कहा था कि कांग्रेस ने केवल मस्जिदों और गिरजाघरों को ही निशुल्क बिजली देने का वादा किया है।

तेलंगाना कांग्रेस के प्रवक्ता ने कहा, “हम मंदिरों, गिरजाघरों, मस्जिदों और गुरुद्वारों समेत सभी धार्मिक स्थलों को निशुल्क बिजली देने जा रहे हैं। अली ने कहा कि श्री शाह के आरोप से यह सिद्ध होता है कि भाजपा चुनावी फायदे के लिए राष्ट्रीय एकता और सुरक्षा को भी दांव पर लगाकर सांप्रदायिक तनाव पैदा कर सकती है। उन्होंने श्री शाह को कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र पढ़ने की भी सलाह दी ताकि उन्हें वास्तविकता का पता चल सके।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …