Breaking News
Home / breaking / राखी बंधवाने के बाद रोमांटिक गीत गाकर विवादों में फंसे मप्र के मंत्री

राखी बंधवाने के बाद रोमांटिक गीत गाकर विवादों में फंसे मप्र के मंत्री

vishwas-sarang
भोपाल। रक्षाबंधन कार्यक्रम में राखी बंधवाने के बाद अपनी बहनों को खुश करने के लिए किया गया काम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक मंत्री को विवादों में ला दिया हैं। कांग्रेस प्रवक्ता दीप्ति सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियों शेयर किया हैं जिसमें मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग रक्षा बंधन कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के बीच रोमांटिक गाना गाते नजर आ रहे हैं। दीप्ति सिंह द्वारा ये वीडियो शेयर करते ही वायरल हो गया।

add

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने राखी पर्व के अवसर पर अपने विधानसभा क्षेत्र में रक्षा बंधन कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने करीब 10 हजार महिलाओं से राखी बंधवाकर कार्यक्रम को गिनीज बुक ऑफ विश्व रिकार्ड में दर्ज करवाया था। अब उसी कार्यक्रम के चलते विश्वास सारंग विवाद में आ गए हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता दीप्ति सिंह ने ट्वीटर पर इस कार्यक्रम का एक वीडियो शेयर करते हुए भाजपा नेता पर हमला बोला हैं। वीडियों में मंत्री महिलाओं के बीच “ऐ मेरी जोहरा जबी…” गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। महिलाओं से राखी बंधवाने के बाद उनके बीच बैठकर रोमांटिक गाना गाने को लेकर दीप्ति सिंह ने सहकारिता मंत्री पर हमला बोला हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि रक्षाबंधन के पावन पर्व पर शिवराज सरकार के मंत्री विश्वास सारंग अपनी बहनों के बीच रोमांटिक गाना गा रहे हैं।
उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि सभ्यता, मर्यादा, संस्कृति की दुहाई देने वाली भाजपा पार्टी के मंत्री विश्वास सारंग ने बहनों के बीच रोमांटिक गाना गा कर मर्यादा को तार-तार किया। विश्वास सारंग से ट्वीट कर दीप्ति सिंह ने पूछा है कि क्या उनका उद्देश्य सिर्फ गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाना था। हालांकि, अभी इस मामले में विश्वास सारंग या फिर भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *