Breaking News
Home / जोधपुर / राज्य की सरकार अपराधियों के हाथ में -गहलोत

राज्य की सरकार अपराधियों के हाथ में -गहलोत

ashok gahlot

पुलिस जवान खुमा राम की मौत पर बोले पूर्व सीएम
जोधपुर। राज्य सरकार पूरी तरह अपराधियों के हाथों में आ गई। इस सरकार में कानून व्यवस्था नाम की चीज नहीं रही है। आए दिन हो रहे अपराधों से आमजन का इस सरकार से विश्वास उठ सा गया है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती घायल पुलिस जवान की कुशलक्षेम पूछने के बाद मीडिया से कही। गहलोत नागौर में गैंगस्टर की मुठभेड़ में घायल सिपाही की कुशलक्षेम पूछने मथुरादास माथुर अस्पताल गए थे।
उन्होंने राज्य सरकार व वसुंधरा पर निशाना साधते कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। सरकार को अब अपराधी चला रहे हैं। पुलिस के जवान अपराधियों के हाथों गोलियों का शिकार हो रहे है। जान जा रही है, मगर सरकार को किसी जवान की फिक्र तक नहीं है। उन्होंने नागौर में हुई घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस सरकार से लोगों का विश्वास उठ गया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि आनंदपाल जैसे अपराधी भी सरकार में बैठे मंत्रियों की शह पर फरार हो रहे है, इससे साफ लगता है कि सरकार को अपराधी चला रहे हंै। गहलोत के साथ नगर निगम के प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक जुगल काबरा, शहर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सईद अंसारी, इकबाल खां, रणवीर सिंह कच्छवाह, संतोष सिंह चौहान, शिवजी सोनी, सुपारस भंडारी, इलियास खां और मयंक देवड़ा सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे। इससे पहले गहलोत दिन में अपनी बुआ के निधन पर महामंदिर स्थित निवास पर बैठक में शामिल हुए। शाम को वे रेलमार्ग से जयपुर के लिए प्रस्थान कर गए।

Check Also

कांग्रेस के सोशल मीडिया ग्रुप में मीडिया को बताया मोदी की ‘तवायफ’

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर चुनावी घमासान के दौर में बीजेपी को कोसते-कोसते कांग्रेसी अब खुलकर मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *