Breaking News
Home / breaking / वसुंधरा बनेंगी रक्षामंत्री, ओम माथुर सीएम होंगे !

वसुंधरा बनेंगी रक्षामंत्री, ओम माथुर सीएम होंगे !

add kamal

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। राजस्थान की ठहरी हुई राजनीति में एक बार फिर उबाल आ गया है। केंद्र में मनोहर पर्रिकर के गोवा लौटने से खाली हुई जगह वसुंधरा राजे से भरने की चर्चा ने राज्य की भाजपाई राजनीति गरमा दी है।

IMG_20170314_201649

रक्षा मंत्री पर्रिकर ने मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री पद सम्भाल लिया है। उधर, दिल्ली में खाली हुई उनकी कुर्सी पर कौन बैठेगा, यह सवाल सियासी गलियारों में गूँज रहा है।

इसी बीच राजस्थान में यह चर्चा गरमा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को पर्रिकर की जगह रिप्लेस करने जा रहे हैं और वसु की जगह वरिष्ठ नेता ओम माथुर को।

keva bio energy card-2

हाल ही यूपी और उत्तराखण्ड में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद अजमेर सहित राजस्थान के कई शहरों में ओम माथुर के होर्डिंग अचानक लग गए। इन होर्डिंग्स ने राज्य की भाजपाई राजनीति में खलबली मचा रखी है।

दो साल पहले भी वसुंधरा की जगह ओम माथुर को राजस्थान की कमान सौंपने की चर्चा गरमाई थी। अब फिर से सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि मोदी वसु को रक्षामंत्री की कुर्सी सौंपने का मांस बना चुके हैं।

यह भी गौरतलब है कि राज्य में आरएसएस खेमा वसुंधरा से खुश नहीं है जबकि ओम माथुर संघ की पहली पसंद है। वसुंधरा से घनश्याम तिवाड़ी की सीधी जंग भी चल रही है।

यह भी पढ़ें 

वसुंधरा पहुंचीं दिल्ली, मोदी-शाह को दी जीत की बधाई

http://www.newsnazar.com/politics-news/वसुंधरा-पहुंचीं-दिल्ली-म

 

खट्टर के खिचड़े में वसुंधरा ने मारा चम्मच !

http://www.newsnazar.com/international-news/पॉलिटिकल-पंजा-खट्टर-के-खि

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …