Breaking News
Home / breaking / अंजू का पाकिस्‍तानी शौहर नसरुल्‍ला आ सकता है भारत, पहले पति से नहीं लिया तलाक

अंजू का पाकिस्‍तानी शौहर नसरुल्‍ला आ सकता है भारत, पहले पति से नहीं लिया तलाक

जयपुर. अंजू और पाकिस्‍तानी नागरिक नसरुल्‍ला की प्रेम कहानी आगे भी जाने क्या गुल खिलाएगी.
 अंजू बिना किसी की परवाह किए अपनी मोहब्‍बत से मिलने पाकिस्‍तान पहुंच गईं. वहां उन्‍होंने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम फातिमा रख लिया और नसरुल्‍ला के साथ निकाह किया. उनके इस कदम की काफी चर्चा हुई. फातिमा बनीं अंजू को अचानक से अपने बच्‍चों की याद आने लगी और वह भारत आ गईं. अब बताया जा रहा है कि उसका पति नसरुल्‍ला भारत आ सकता है.
दिलचस्‍प यह है कि बच्‍चों से मिलने के लिए पाकिस्‍तान से भारत आईं अंजू ने अभी तक अपने पहले पति अरविंद से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल नहीं की है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर अंजू के मन में क्‍या है? वह क्‍या चाहती हैं?

यह भी देखें

 

 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंजू का पाकिस्‍तान पति नसरुल्‍ला भारत आ सकता है. यहां से वे दोनों दुबई जा सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि दोनों पक्षों में से किन्‍हीं की ओर से भी नहीं किया गया है. अंजू भी अरविंद से तलाक लेने के सवाल को टालती रही है.
अंजू ने अभी तक अरविंद से तलाक नहीं लिया है. ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर अंजू चाहती क्‍या हैं? वह नसरुल्‍ला के साथ रहना चाहती है या फिर अरविंद के साथ ही वक्‍त बिताना चाहती है?
यदि अंजूद नसरुल्‍ला के साथ ही रहना चाहती हैं तो उन्‍होंने अभी तक अरविंद से तलाक लेने के लिए कानूनी प्रक्रिया क्‍यों शुरू नहीं की है. इससे भी बड़ा सवाल यह है कि उनके बच्‍चों का क्‍या होगा? अंजू अपने बच्‍चों को अपने साथ ले जाएगी या फिर बच्‍चे अरविंद के साथ ही रहेंगे, फिलहाल इस पर भी फैसला नहीं हो सका है. कुल मिलाकर अंजू का रवैया पूरी तरह से साफ और स्‍पष्‍ट नहीं है. वह या तो कंफ्यूज हैं या कंफ्यूज कर रही है.

यह भी देखें

 

 

राजस्‍थान में अंजू के भारतीय पति अरविंद और उसके बच्‍चे उससे नाराज हैं. परिजनों ने अंजू की दूसरी शादी वाले कदम को गलत बताया था. ऐसा बताया गया है कि अंजू पहले नई दिल्‍ली जाएगी. अंजू ने पहले भी लव मैरिज की थी और उसके बच्‍चे अभी अपने पिता अरविंद के साथ रह रहे हैं.

अरविंद ने पहले ही कह दिया था कि वे अंजू को किसी भी सूरत में बच्‍चों से मिलने नहीं देंगे. नसरुल्ला का कहना है कि अंजू से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. दोनों के बीच 4 साल से अफेयर चल रहा था. इस दौरान हमने हर दिन एक-दूसरे से बात की. नसरुल्‍ला ने दावा किया कि अंजू ने पहले शादी का प्रस्‍ताव रखा था.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …