Breaking News
Home / breaking / अभिनेता गोविंद नामदेव जयपुर आए, छीपा समाज ने किया अभिनंदन

अभिनेता गोविंद नामदेव जयपुर आए, छीपा समाज ने किया अभिनंदन

add kamal
नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। मशहूर चरित्र अभिनेता गोविंद नामदेव गत शनिवार को जयपुर आए। उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। श्री नामदेव छीपा समाज जिला जयपुर की ओर से उनका अभिनंदन किया गया।

govind namdev
महावीर नगर, टोंक रोड स्थित होटल यूरेशिया में नामदेव छीपा समाज की ओर से अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। इसमें अभिनेता गोविंद नामदेव ने समाज को एकता और एक-दूसरे का सहयोग करने की प्रेरणा की। इस दौरान समाजबंधुओं में उनके साथ फोटो खिंचवाने की होड़ रही। गोविंद नामदेव ने भी उनके साथ जमकर फोटो खिंचवाए।

govind namdev2

इस दौरान सांगानेर से कुंज बिहारी छीपा, अशोक गोठरवाल, रामस्वरूप खंडेलवाल, हुकुम चंद नागर, कन्हैयालाल पटेल, नंद लाल धनोपिया, लाल चंद डेरा वाला, रामकिशोर डेरा वाला, महेश बोल्या, कैलाश मारवाड़, नामदेव युग के संपादक सांवरिया छीपा, कमल छीपा आदि समाज बंधुओं ने गोविंद नामदेव का स्वागत किया। कार्यक्रम के आयोजक दीपक उदयवाल थे।

govind namdev3govind namdev1

गोविंद नामदेव ने रवीन्द्र रंगमंच पर क्यूरियो संस्था के समर कैम्प किलकारी-2017 के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत भी की। यहां उन्होंने मंच पर बच्चों की ओर से प्रस्तुति कार्यक्रमों की खुलकर सराहना की।

उन्होंने कहा कि संस्था ने अल्प समय में बच्चों की प्रतिभा को निखारने का सराहनीय कार्य किया है। प्रारंभ में दैनिक नवज्योति की निदेशक श्रीमती पायल चौधरी ने बुके भेंट कर गोविंद नामदेव का स्वागत किया।

keva bio energy card-1

दैनिक नवज्योति के निदेशक हर्ष चौधरी ने ईटीवी के पत्रकार श्रीपाल शक्तावत को स्मृति चिह्न भेंटकर सम्मानित किया। गोविंद नामदेव ने ‘नवज्योति’ से विशेष बातचीत भी की। इसमें उन्होंने कहा कि थियेटर संस्कार सिखाता है। इसके लिए बच्चों को थियेटर कला का प्रशिक्षण जरूर देना चाहिए।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …