Breaking News
Home / breaking / आनंदपाल की लाश में अटकी पुलिस की सांसें, आज हो सकता है अंतिम संस्कार

आनंदपाल की लाश में अटकी पुलिस की सांसें, आज हो सकता है अंतिम संस्कार


नागौर। जीते जी पुलिस की नाक में दम करने वाले कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की लाश भी अब पुलिस के लिए मुसीबत बनी हुई है। एनकाउंटर के 9 दिन बाद रविवार को भी शव का अंतिम संस्कार नहीं हो पाया।

परिजन अभी भी प्रकरण की सीबीआई जांच सहित विभिन्न मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। उधर, उसके पैतृक गांव सांवराद पुलिस छावनी बना हुआ है तो जयपुर में राजपूत समाज के लोगों ने गिरफ्तारियां दीं।

पुलिस चाहती है कि जल्द से जल्द अंतिम संस्कार हो जाए ताकि तनाव कम हो सके। सोमवार को परबतसर की कोर्ट में आनंदपाल के भाई मंजीत पाल की पैरोल पर रिहाई का फैसला होना है। अगर उसे पैरोल मिल गई तो अंतिम संस्कार होने के आसार हैं।

फिलहाल आनंदपाल की लाश उसके घर पर रखी हुई है। घर में रिश्तेदारों व परिचितों का जमावड़ा लगा है। पुलिस ने गांव में बाहरी लोगों के आने पर पाबंदी लगा रखी है। गांव की सीमा पर पुलिस ने बड़े-बड़े गढ्ढे खुदवा दिए हैं ताकि कोई वाहन वहां न पहुंच सके।


मौत के 9 दिन बीतने और दो बार पोस्टमार्टम के बाद उसकी लाश तेजी से सड़ने लगी है। रविवार को उसकी छोटी बेटी योगिता बर्फ लाने लाडनूं पहुंची ताकि पिता की लाश कुछ दिन और सुरक्षित रखी जा सके लेकिन पुलिस ने बर्फ नहीं लाने दी।
ऐसे में सम्भावना यह भी है कि पुलिस जनहित में जबरन अंतिम संस्कार कर सकती है। पुलिस ने परिजन को नोटिस देकर भी आगाह कर दिया है कि लाश से संक्रमण फैलने की स्थिति में कुछ भी कदम उठाया जा सकता है।

जिले में बढ़ती जा रही तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम के निर्देश पर जिले के लाडनूं, डीडवाना, कुचामन, मकराना सहित 13 पुलिस थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा पर प्रतिबंध लगाया हुआ है जो रविवार को भी जारी रहा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अजमेर रेंज आईजी मालिनी अग्रवाल भी सांवराद में ही डेरा डाले हुए हैं।

 

यह भी पढ़ें

आखिरकार एनकाउंटर में मारा गया 5 लाख का ईनामी गैंगस्टर आनन्दपाल

गैंगस्टर आनंदपाल की छोटी बेटी योगिता ने उठाए पोस्टमार्टम पर सवाल

80 हजार पर अकेला आनंदपाल सिंह भारी!

 

दुश्मन को पकड़कर पिंजरे में कैद कर लेता था आनन्दपाल, पढ़िए खौफ के किस्से

 

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …