Breaking News
Home / breaking / उधार दिए पैसे के बदले पत्नी की अस्मत मांगी तो दोस्त ने कर दी हत्या

उधार दिए पैसे के बदले पत्नी की अस्मत मांगी तो दोस्त ने कर दी हत्या

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में दो दिन पूर्व एक युवक की हुई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए कोतवाली पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया जिसने उधारी के बदले पत्नी की मांग करने पर दोस्त की ही हत्या कर दी थी!

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह ने बताया कि गत रविवार को शहर में भीलवाड़ा मार्ग स्थित एक खाली पड़ी कृषि भूमि से पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया जिसकी मौके पर ही पत्थरों से सिर पर वार करने के साथ ही गला घोंट कर हत्या की थी। कुछ घंटों में ही शव की पहचान मध्यप्रदेश में अलीराजपुर जिले के ग्राम सारंगी और हाल पुठोली निवासी बबलू उर्फ गोपालसिंह परिहार के रूप में हुई।

पुलिस ने वृत्ताधिकारी अनिल सिंह के निर्देशन में तेजी से जांच शुरू की तो पाया कि मृतक को मरने से पहले उसके दोस्त रतलाम शहर के धीरजशाह नगर और हाल चित्तौड़गढ़ के सेंथी क्षेत्र में रह रहे उसके दोस्त दीपक उर्फ कालुसिंह चौहान के साथ देखा गया जो यहां से अपनी पत्नी के साथ फरार हो गया। पुलिस ने तत्काल एक टीम रतलाम रवाना की जिसने उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया और यहां ले आई।

उन्होंने बताया कि आरोपी दीपक ने बबलू की हत्या करना स्वीकार करते हुए बताया कि हम दोनों दूर के रिश्तेदार होकर दोस्त हैं और साल भर से यहां रहकर मजदूरी कर रहे थे और मृतक उससे उधार दिए साढे सात हजार रुपए मांगता था जो वह नहीं दे रहा था।

घटना के दिन शनिवार को वह दिन भर साथ था और दोनों दिन भर शराब पीते रहे व शाम को भी फिर शराब लेकर घटना स्थल पर पहुंच गए जहां पर मृतक ने अपने रुपए का तकाजा करते हुए नहीं देने पर मेरी पत्नी को भेजकर उधार चुकाने की बात कह दी जिस पर उसे गुस्सा आ गया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …