Breaking News
Home / breaking / गुटखे के खाली पाउच से पकड़ा गया कातिल, रिश्तेदार बच्चे की हत्या

गुटखे के खाली पाउच से पकड़ा गया कातिल, रिश्तेदार बच्चे की हत्या

अजमेर। अजमेर जिले के ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने देलवाड़ा रोड़ पर शुक्रवार को मिले 9 वर्षीय बालक आजाद कंजर की हत्या की वारदात का 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने ब्लाईड़ मर्डर का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है।

प्रारंभिक पूछताछ में हत्या का कारण मृतक आजाद के पिता द्वारा आरोपी की पत्नी को ताने देना सामने आया है। हत्यारा आजाद का नजदीकी रिश्तेदार मृतक का नाना लगता है।

सिटी थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह हाडा ने मीडियाकर्मियों के समक्ष हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि शुक्रवार को देलवाड़ा रोड स्थित नर्सरी में लापता बालक आजाद पुत्र दारासिंह कंजर की लाश मिलने तथा पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने घटनास्थल का मौका-मुआयना कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे।

हाडा ने बताया कि बालक की लाश कब्जे में लेने के दौरान उन्हें मौके से एक जाफरी गुटखे का ताजा रैपर मिला था। उन्होंने रैपर के सहारे जांच को आगे बढ़ाया तथा देलवाड़ा रोड नारायण नगर स्थित कंजर बस्ती को लोगों से जाफरी गुटखा खाने वालों के बारे में जानकारी जुटाई तो सामने आया कि मृतक आजाद का निकटतम रिश्तेदार रणवीर उर्फ कांचा पुत्र कन्हैयालाल कंजर इसका उपयोग करता है। पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …