Breaking News
Home / breaking / छीपा समाज की जमीन पर बने सामुदायिक भवन में भरा सरकारी कबाड़, लोग परेशान

छीपा समाज की जमीन पर बने सामुदायिक भवन में भरा सरकारी कबाड़, लोग परेशान

add kamal

बगरू नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही

समाजबंधुओं में रोष

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। जयपुर जिले के बगरू कस्बे में नगरपालिका प्रशासन की लापरवाही के कारण नामदेव समाजबंधुओं खासा रोष है। यहां समान की जमीन पर बने सामुदायिक भवन में लंबे समय से कबाड़ भरा हुआ है। इस वजह से यह भवन समाजबंधुओं के काम नहीं आ रहा है। छीपा समाज समिति और पार्षद विजय जाजपुरा ने पालिका चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी को पत्र लिखकर सामुदायिक भवन जनता के लिए खोलने की मांग की है।

kewa-product

समिति के अध्यक्ष श्रवण लाल पटेल ने पत्र में बताया कि कि छीपों का मोहल्ला बगरू में बरसों पहले छीपा समाज ने जनता की सुविधा के लिए अपनी जमीन समुदायिक भवन के लिए उपलब्ध कराई। इस पर तत्कालीन राज्यसभा सदस्य के. के. वाल्मीकि ने अपने फंड से सामुदायिक भवन बनवाया।

 

भवन बनने के बाद नगरपालिका ने इसमें अपना सामान भरकर ताला लगा दिया। तब से यह भवन जनता के काम नहीं आ रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही इसके ताले नहीं खुले तो समाज आंदोलन करेगा।

namdev-news-com

इसी तरह पार्षद जाजपुरा ने बताया कि उन्होंने पूर्व में पालिका की बैठक में भी यह मुद्दा उठाया था। तब उन्हें दो महीने का आश्वासन दिया गया था। इसके बावजूद आज तक सामुदायिक भवन के ताले नहीं खुले हैं। उन्होंने भी रोष जताते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।

 

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …