Breaking News
Home / breaking / जोधपुर के व्यापारी की हत्या, सिर-पैर कटे मिले

जोधपुर के व्यापारी की हत्या, सिर-पैर कटे मिले

add kamal

 

 

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। जोधपुर के खेजड़ली कला स्कूल के पास रहने वाले एक मूंगफली व्यावसायी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका सिर व हाथ कटा शव मथानिया के रेलवे ट्रेक पर मिला।

keva-0

शव मिलने की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया गया है। उसके पास 12 लाख रूपये बताए गए हैं, जो कि नदारद है। पुलिस को घटना की जानकारी देर रात ही मिल गई। हत्या रविवार रात 11 से 2.30 बजे के बीच होना प्रतीत हो रहा है।

body

पुलिस के मुताबिक खेजड़ली कला गांव का रहने वाला 28 वर्षीय टीकमचंद पुत्र उदाराम माली मूंगफली का व्यावसायी था। वह तीन दिसम्बर को दो ट्रक मूंगफ ली से भरकर महाराष्ट्र के धोलियां गांव गया था। जहां से संभवत: वह 12 लाख रूपये लेकर लौट रहा था। रविवार रात दस बजे उसकी अपनी पत्नी से बात हुई कि वह जोधपुर पहुंच गया है। मगर रात तक घर नहीं लौटा। इस बीच मध्य रात ढाई बजे उसका शव करणी पेट्रोल पंप के नजदीक मथानिया रेलवे ट्रेक के बीच पड़ा होने की सूचना परिजन को मिली।

इस पर मथानिया पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस को मौका स्थल पर ही मामला संदिग्ध लगने पर उच्चाधिकारियों को सूचित किया गया। इस पर एडीसीपी रामेश्वरलाल, एसीपी मंडोर भोपालसिंह लखावत मौके पर पहुंचे।

keva-00

पुलिस ने मौकास्थल के बारे में बताया कि उसका सिर व हाथ कटा है, साथ ही शव रेलवे ट्रेक के बीच पड़ा है। इसके अलावा शव को करीबन 50 मीटर तक घसीट कर लाया गया है। आस पास के स्थल पर जांच करने पर पुलिस को झाड़ियों में मृतक के दो मोबाइल मिले है। जो संभवत: हत्यारों ने फेंक दिए है।

keva

पुलिस ने बताया कि शव का महात्मा गांधी चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उसके भाई बाबूलाल माली की रिपोर्ट पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व लूट में मामला दर्ज किया गया है।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …