Breaking News
Home / breaking / जोधपुर में प्रोपर्टी कारोबारी का मर्डर, आंख निकाल ले गए हत्यारे

जोधपुर में प्रोपर्टी कारोबारी का मर्डर, आंख निकाल ले गए हत्यारे

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

 

जोधपुर। चांदणा भाखर देवी रोड पर रहने वाले प्रोपर्टी व्यवसायी और रिसोर्ट मालिक का शव सोमवार सुबह शोभावतों की ढाणी स्थित झाडिय़ों में सूने स्थान पर मिला। हत्यारे उनकी दायीं आंख निकाल ले गए। पुलिस ने हत्या से पहले उसका गला घोंटने की संभावना जताई है। पुलिस व्यवसायी के मोबाइल कॉल डिटेल से जानकारी जुटाने में लगी है

murder

शव मिलने की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। चांदणा भाखर देवी रोड पर रहने वाले 32 वर्षीय प्रमोद राव प्रोपर्टी के कारोबार के साथ डीपीएस बाईपास पर महादेव रिसोर्ट चलाता है। रविवार शाम पांच बजे के वह घर से रिसोर्ट के लिए निकले थे।

add kamal

सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि शोभावतों की ढाणी स्थित बंगाली क्वार्टर के नजदीक ही झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा है। पास में एक बोरा और निवार मिली। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थानाधिकारी जब्बर सिंह ने मौके पर पर हत्या की संभावना के उच्चाधिकारियों का सूचित किया।

इस पर एडीसीपी विपिन शर्मा, एसीपी प्रतापनगर स्वाति शर्मा आदि भी वहां पहुंचे। घटना स्थल के मौका मुआयना से साफ झलका कि उनकी हत्या हुई है। उनकी शिनाख्त प्रमोद राव के रूप में हुई।

पुलिस का आरंभिक तौर पर मानना है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है, और शव को उक्त स्थान पर डाला गया है। पास में मिला जूट का बोरा और निवार से शव को घसीट कर लाए जाने के आलामात दिखे है।

पास में मिली सूत की निवार से यह भी संभावना बलवती हो गई है कि हत्यारों ने गला घोंटने में निवार काम में ली है। बाद में उसे शव के साथ ही डाल दिया गया है। संभवत: शव को बोरे में डाल कर लाया गया है। हत्यारों ने मृतक प्रमोद राव की हत्या के बाद उसकी दाहिनीं आंख भी निकाल ली। दाहिनी आंख गायब है। निर्दयीतापूर्वक हत्या की गई है। पुलिस को मृतक की जीप पुराना कोहिनूर के पास खड़ी मिली है।

पुलिस प्रमोद राव के रिश्तेदारों व परिचितों से पूछताछ भी कर रही है। मोबाइल कॉल डिटेल से आखिरीबार किससे बात हुई इस बारे में पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने हत्या की वजह पुरानी रंजिश या पैसों का लेन देन की संभावना से इंकार नहीं किया है ।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …