Breaking News
Home / राजस्थान / तीन बच्चों को डुबोकर खुद भी डूबी मां

तीन बच्चों को डुबोकर खुद भी डूबी मां

well
बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले के बीजराड़ थानान्र्तगत एक महिला ने कल अपने तीन बच्चों को पानी से भरे हौद में फैंक दिया, जिससे तीनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई। इसके बाद महिला ने भी उसी टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था।
बीजराड़ थानाधिकारी राज दीपेन्द्र ने बताया कि सेंवरों की बस्ती निवासी 30 वर्षीय गैंरोंदेवी पत्नी लिखमाराम जाट ने अपने 9 वर्षीय पुत्र प्रकाश, 7 वर्षीय पुत्री कविता और 3 वर्षीय पुत्र दिनेश को एक-एक कर घर के पास बने टांके में फेक दिया, जिसमें डुबने से तीनों की मौत हो गयी। इसके बाद गैरोंदवी ने भी उसी टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। गांव वालों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर गांव वालों की मदद से सभी को टांके से बहार निकाला।
उन्होंने बताया कि संभवत पारिवारिक कलह की वजह से महिला ने यह कदम उठाया है। घटना के वक्त मृतका का पति घर पर नहीं था। मृतका का पति लिखमाराम गुजरात में मजदूरी करता है और जिस समय घटना घटित हुई, उस समय वह गुजरात से वापस अपने गांव लौट रहा था। गांव लौटने के बाद लिखमाराम ने पुलिस को बताया कि एक दिन पहले ही उसकी अपने बच्चों से बात हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। अब तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। मृतका के परिजनों ने भी अब तक कोई रिपोर्ट नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *