Breaking News
Home / breaking / त्योहार पर मौत का नाच : ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत, 4 घायल

त्योहार पर मौत का नाच : ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत, 4 घायल

उदयपुर। दीपावली की रात उल्लास से मनाने के बाद अगले ही शुक्रवार तड़के दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई।

राजस्थान के उदयपुर जिले के ऋषभदेव थाने के अंतर्गत सोमकागदर गांव में एक कार ट्रक में घुस गई। इससे 4 युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने उदयपुर अस्पताल में भर्ती कराया है।

शुक्रवार तड़के उदयपुर से डूंगरपुर के लिए 8 युवक एक कार में सवार होकर निकले। ऋषभदेव थाना क्षेत्र के सोमकागदर गांव के पास तड़के साढ़े चार बजे कार आगे चल रही ट्रक में घुस गई।

कार में सवार महिपालसिंह निवासी रेलड़ा डूंगरपुर, चंद्रवीरसिंह निवासी गामड़ी अहाड़ा, दिग्विजयसिंह मांडवा और ललित तम्बोली निवासी डूंगरपुर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक व घायलों की उम्र 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है।

ऋषभदेव थानेदार कानसिंह के अनुसार कार में 8 लोग सवार थे जिनमें से 4 आगे बैठे थे और 4 पीछे वाली सीट पर बैठे थे। आगे बैठने वाले चारों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को उदयपुर एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना में गोपाल सोनी निवासी उदयपुर हाल डूंगरपुर, हेप्पी भटीजा निवासी डूंगरपुर, प्रकाश सिंधी निवासी डूंगरपुर, कपिल भटीजा निवासी डूंगरपुर को उदयपुर रेफर किया गया है।

दुर्घटना इतनी भयावह थी कि आगे की सीट पर बैठे चारों लोग के शव बुरी तरह क्षतविक्षत होकर कार के अंदर फंस गए थे जिन्हें क्रेन की सहायता से बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …