Breaking News
Home / breaking / दो साल पहले हुआ रेप, वीडियो वायरल होने पर खुला राज, 3 अरेस्ट

दो साल पहले हुआ रेप, वीडियो वायरल होने पर खुला राज, 3 अरेस्ट

 

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में युवती के साथ दुष्कर्म करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।

पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि इस मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी विकास, भैरू सिंह और गौतम सैनी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो अन्य नाम भी सामने आए हैं। अनुसंधान किया जा रहा है। इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम में लिया गया है और शीघ्र ही चालान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि युवती ने जानकारी दी है कि दो साल पहले भी वह मालाखेड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी लेकिन उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो इस मामले में जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक अमित सिंह को निर्देश दिए गए हैं इस मामले की भी जांच करें। जो भी इस मामले में पुलिसकर्मी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गुरुवार को पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद बयान दर्ज किए गए।

 

उल्लेखनीय है कि बाईस वर्षीय युवती दो साल पहले दसवीं कक्षा की परीक्षा देने के लिए अपने दोस्त के साथ अलवर आई थी। परीक्षा के बाद उसका दोस्त युवती को अपने साथ अलवर के एमआईए ले गया था। वहां पहले से एक अन्य युवक मौजूद था।

यहां आरोपी युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक फैक्ट्री में युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी।

इसके चलते युवती डरी सहमी अब तक चुप रही, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से युवती का अश्लील वीडियो उसके पास पहुंच गया। इसके बाद युवती ने अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के पास पहुंची और पूरी बात बताई। पुलिस ने तुरंत मामले में कार्रवाई करते हुए 28 जून को अलवर के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …