Breaking News
Home / breaking / नव नवेली दुल्हन ने आते ही ससुराल वालों को किया चित, घर से फरार

नव नवेली दुल्हन ने आते ही ससुराल वालों को किया चित, घर से फरार

भरतपुर. राजस्थान के भरतपुर शहर (Bharatpur) के मथुरा गेट थाना इलाके एक नई नवेली दुल्हन (Dulhan) अपने ससुराल वालों को रात को बेहोश करके फरार हो गई. पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से सभी पीड़ितों को एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उनका उपचार किया जा रहा है. नई नवेली दुल्हन घर से कुछ लेकर गई या नहीं इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

मथुरा गेट थाना इलाके के किशनपुरा मोहल्ले निवासी कालीचरण जाटव के बेटे कृष्णा की बीते 14 अप्रेल को चिकसाना निवासी सुमन के शादी हुई थी. शनिवार देर रात को कृष्णा की पत्नी ने परिवार के सभी लोगों को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और उसके बाद फरार हो गई. सुबह जब घर में किसी भी प्रकार की चहल पहल नहीं हुई तो पड़ोसियों ने दीवार फांदकर देखा. वहां के हालात देखकर पड़ोसी सन्न रह गए.

 

वहां कृष्णा के परिवार के सभी लोग बेहोश पड़े थे. केवल कृष्णा की पत्नी सुमन गायब थी. इस पर पड़ोसियों ने मथुरा गेट थाना पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच की जा रही है.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …