Breaking News
Home / breaking / मामी ने नाबालिग नाणदे में बनाए अवैध सम्बन्ध, बेशर्मी की तमाम हदें पार

मामी ने नाबालिग नाणदे में बनाए अवैध सम्बन्ध, बेशर्मी की तमाम हदें पार

चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) शहर कोतवाली इलाके में अवैध प्रेम संबंधों का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने ही नाबलिग बेटे के साथ इसलिये कुकर्म करवा दिया ताकि उसके अवैध प्रेम संबंधों की कहानी किसी के सामने नहीं आ पाए. लेकिन जब मामला खुला तो पीड़ित बालक के परिजन हैरान रह गए.

अब पीड़ित नाबालिग के पिता ने इस संबंध में अपनी पत्नी और उससे अवैध संबंध रखने वाले अपने भांजे के खिलाफ कोतवाली थाने में आईपीसी और पोक्सो की संगीन धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले की जांच कोतवाली एसआई रमेश पन्नू कर रहे हैं.
 
जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग की उम्र 17 साल की है. उसके पिता ने 27 जून को कोतवाली थाने में एक रिपोर्ट दी है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह पिछले करीब 20 साल से विदेश में रह कर मजदूरी करता है. उसके परिवार में उसकी 40 वर्षीय पत्नी, दो बेटियां और दो बेटे हैं. वह विदेश में रहकर अपनी सारी आमदनी अपनी पत्नी को भेजता रहा है. लेकिन उसकी पत्नी इस आमदनी से उसकी बहन के बेटे के साथ रंगरेलियां मनाती रही. उसकी पत्नी के अपने नाणदे (ननद के बेटे) से अवैध संबंध हैं.
 

बेटे ने मां को आपत्तिजनक हालत में देखा

उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बीते 11 जून की रात को उसके नाबालिग बेटे ने अपनी मां को अपने बुआ के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था. यह देखकर वह सन्न रह गया. लेकिन बाद में उसने अपने मोबाइल उनका वीडियो बना लिया. उसको वीडियो बनाते समय उसकी बड़ी बेटी ने देख लिया था. उसने अगली सुबह अपनी मां को इस बारे में बता दिया. इस पर उसकी पत्नी ने बेटे की पिटाई की और उसका मोबाइल उससे छीन लिया. बाद में उसको धमकाया कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देगी.
 

बेटे को पीटा और कमरे में बंद करके रखा

पीड़ित के पिता ने बताया कि पत्नी ने बेटे को पूरे दिन खाना भी नहीं दिया और कमरे में बंद करके रखा. इसके बाद उसकी पत्नी और बहन के बेटे ने षडयंत्र रचा. 12 जून की रात को उसकी पत्नी और बहन के बेटे ने उसके बेटे के हाथ बांध दिये. उसकी पत्नी ने उसको पकड़ लिया. दोनों ने मिलकर 17 वर्षीय बेटे के साथ गलत काम किया और इसका वीडियो बनाकर वायरल करने की बात कही.
 

पीड़ित को चाचा और ताऊ ने बचाया

इस पर पीड़ित नाबालिग रोने चिल्लाने लगा. उसके चीखने की आवाज जब पड़ोस में रहने वाले ताऊ ने सुनी तो उसने अपने छोटे भाई को आवाज लगाई. दोनों दीवार फांद कर घर में गए. उन्हें आता देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया. पत्नी भी घबराकर दूसरे कमरे में चली गई. पीड़ित के ताऊ और चाचा ने रोते हुए नाबालिग को वहां से अपने घर ले गए. वहां उसने सभी को सारी बात बताई.

पिता ने विदेश से आकर दर्ज करवाई एफआईआर
उन्होंने सुबह होते ही उसने विदेश में रह रहे पिता को कॉल कर सभी बातें बताई और कहा कि आप आ जाओ नहीं तो वो लोग उसे जान से मार देंगे. विदेश से आने के बाद उसने अपने बेटे से फिर पूरी बात पूछी. उसके बाद वह कोतवाली थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज करवाया. पुलिस ने पत्नी और बहन के बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 377/511, 34 तथा 7/8 पोक्सो. एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …