Breaking News
Home / breaking / प्राइवेट पार्ट में डाला गंडासे का डंडा, युवती की आंतड़ियां निकलीं

प्राइवेट पार्ट में डाला गंडासे का डंडा, युवती की आंतड़ियां निकलीं

जयपुर। दौसा के बसवा में दलित युवती से दुष्कर्म के प्रयास एवं पीड़िता के द्वारा विरोध करने पर पीड़िता के प्राईवेट पार्ट में गंडासे का डंडा डालने से युवती की आंतड़ियां शरीर से बाहर निकल गई एवं दोनों हाथों की अंगुलियां काट दी।

राजस्थान में भारतीय पार्टी के प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोठवाल ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है तथा आम जनता का विश्वास पुलिस एवं प्रशासन के प्रति कम होता जा रहा है।

उन्होंने इस घटना की भर्त्सना करते हुए कहा कि राजस्थान में 24 माह के कार्यकाल में जब से कांग्रेस सरकार आई हैं, प्रदेश में दलित महिलाओं एवं बच्चियों के प्रति दुष्कर्म के सम्बन्ध में देश में प्रथम स्थान है। इन दो वर्षों में विशेषकर में दौसा क्षेत्र में दलितों के प्रति अत्याचार में अत्याधिक बढ़ोतरी हुई है।

गोठवाल ने कहा किअभियुक्त को पुलिस के द्वारा अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है, यदि सरकार एवं पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तो प्रशासन के विरूद्ध धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

गोठवाल ने जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में जाकर के पीड़िता के परिवारजनों से घटना के सम्बन्ध में एवं पीडिता के हाल चाल की जानकारी ली।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …