Breaking News
Home / breaking / प्रेमी युगल चचेरे भाई-बहन को पूर्ण नंगा कर गांव में घुमाया

प्रेमी युगल चचेरे भाई-बहन को पूर्ण नंगा कर गांव में घुमाया

add kamal

बांसवाड़ा। राजस्थान के आदिवासी बहुल बांसवाड़ा जिले के शंभुपुरा गांव में एक प्रेमी युगल को गांव वालों ने पूरा नंगा करके गांव में घुमाया। उनका वीडियो बनाया, फोटो खींची और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

banswara news

हैरत की बात है कि चार-पांच दिनों तक पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी या फिर पुलिस जान बूझकर उनके झमेले में नहीं पडऩा चाहती है। अब यह वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में मामला उछला है।

keva bio energy card-1
बताया जाता है कि यह प्रेमी युगल आपस में चचेरे भाई—बहन है। वह कुछ दिन पहले घर से भाग गए थे। परिजन उन्हें गुजरात से पकड़कर गांव लाए और फिर शुरू हुआ जंगलराज का नजारा।

परिजन व गांव वालों ने पहले तो दोनों को जमकर पीटा और फिर उनके कपड़े उतारकर पूर्ण नंगा कर दिया। फिर दोनों को पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया। गांव के युवा आराम से इन नग्न युवक-युवती का अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाते रहे।
जब वीडियो वायरल हुआ तो मीडिया के दबाव पर पुलिस जागी। पुलिस गांव पहुंंची और पीडि़त लड़के से बात कर लड़की के परिजन के खिलाफ मामला दर्ज किया।

बताया जाता है कि परिजन ने युवती को कहीं गायब कर दिया है। अब राज्य महिला आयोग ने भी इस पर संज्ञान लिया है। पुलिस युवती की तलाश में जुटी है।

 

यह भी पढ़ें

चचेरे भाई-बहन में इश्क, प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर खुद को भी उड़ाया

http://www.newsnazar.com/rajasthan/प्रेमी-ने-प्रेमिका-को-गोल

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …