Breaking News
Home / breaking / प्रेम प्रसंग में शादीशुदा युवक व युवती ने की आत्महत्या

प्रेम प्रसंग में शादीशुदा युवक व युवती ने की आत्महत्या

 

सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर के बोरिस गांव में प्रेम प्रसंग में शादीशुदा एक युवक और महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। दोनों विवाहित महिला पुरूष के क्षत विक्षत शव आज बोरिस गांव की रेल की पटरियों पर बिखरे मिले।

पुलिस के अनुसार दोनों की शिनाख्त इसी गांव के राजेश मीणा (35) तथा कमला (32) के रूप में हुयी। बताया जाता है कि दोनों ही शादी शुदा थे तथा इनके बच्चे भी थे।

इन दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आज तड़के ही घर से किसी को बगैर बताए ही गायब हुए थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए है।

 

सीकर में दो मासूमों के साथ महिला ने की सुसाइड

सीकर जिले के बलारा गांव के मालडी गांव में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ कूएं में कूदकर जान दे दी। तीनों के शवों को आज कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार माया (26) ने कल देर रात अपने पुत्र प्रकाश (5) तथा पाई (2) को गांव में घर के पास स्थित एक कूएं में धकेल कर खूद भी कूद गई। जिससे तीनों की मौत हो गई। तीनों के शवों का आज सुबह कूएं से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस ने मृतका के पीहर वालों को घटना की जानकारी दे दी है लेकिन आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है।

 

Check Also

गैंगरेप के बाद बच्ची को भट्टी में जिंदा जलाने वालों को फांसी की सजा

भीलवाड़ा। राजस्थान के शाहपुरा जिले के कोटड़ी में बहुचर्चित नाबालिग के साथ दुष्कर्म एवं उसकी कोयले …