Breaking News
Home / breaking / बहू पर गन्दी नजर के शक में बेटे ने पिता को ही मार डाला

बहू पर गन्दी नजर के शक में बेटे ने पिता को ही मार डाला

उदयपुर. राजस्थान में रिश्तों की मर्यादाएं लगातार तार-तार हो रही हैं. उदयपुर (Udaipur) के परसाद थाना इलाके में ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या (Murder) उसके शव को समाधी दे डाली. हत्या के 20 दिन बाद मृतक की बेटी ने अपने भाई के खिलाफ पिता की हत्या की रिपोर्ट दी.

उसके बाद पुलिस ने शव को निकलवाया और उसका पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के बाद हत्या के आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. बाद में उसे कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

परसाद थाने के थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया की पिछले दिनों खरबर (ब) के नदी फला में एक वृद्ध व्यक्ति नवलराम मीणा की मौत के बाद उसके शव को समाधि देकर दफना देने की सूचना मिली थी. नवलराम की मौत की घटना 20 दिन बाद उसकी बेटी प्रमिला ने अपने ही भाई रामलाल पर पिता की हत्या के आरोप लगाए. उसने इस संबंध में पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. इस पर पुलिस ने प्रशासन की मौजूदगी में समाधि देकर दफनाए गए शव को बाहर निकलवाया और उसका पोस्टमार्टम कराया.

खाट से पटककर मौत के घाट उतार दिया

उसके बाद पुलिस ने आरोपी रामलाल की तलाश शुरू की. काफी तलाश के बाद रामलाल को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ में रामलाल ने पिता की हत्या करना स्वीकार कर लिया. उसने बताया कि उसे शक था कि पिता ने उसकी पत्नी से गाली गलौज और छेड़छाड़ की थी. इसी के चलते उसने पिता से मारपीट की. बाद में उसे खाट से पटककर मौत के घाट उतार दिया.

हत्या की वारदात 10 जनवरी को हुई थी
हत्या की यह वारदात 10 जनवरी को हुई थी. लेकिन उस समय रामलाल ने इसे सामान्य मौत बताते हुए सामाजिक और धार्मिक रीति रिवाज के साथ नवलराम मीणा के शव को जमीन में दफना कर समाधि दे दी. लेकिन बहन को भाई पर शक हो गया था. लिहाजा वह पुलिस के पास पहुंच गई और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. अब आरोपी रामलाल जेल की सलाखों के पीछे है.

बीकानेर में बहू ने ससुर को मार डाला
उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीकानेर जिले के नोखा थाना इलाके में भी ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. वहां एक बहू ने शराब के आदी अपने ससुर के गाली गलौच से परेशान होकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या की आरोपी पुत्रवधू को गिरफ्तार कर लिया है. राजस्थान में इससे पहले भी अपनों के द्वारा अपनों की हत्या के कई मामले सामने आ चुके हैं.

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …