Breaking News
Home / breaking / बिहार से जवान दुल्हन खरीदकर लाया अधेड़, नवनवेली ने कर दिया कांड

बिहार से जवान दुल्हन खरीदकर लाया अधेड़, नवनवेली ने कर दिया कांड

जयपुर। चाकसू थाना इलाके में शादी के 8 दिन बाद ही नई नवेली दुल्हन रिश्तेदार बनकर आए युवक के साथ ससुराल से भाग गई और साथ में गहने और नकद राशि भी लूट ले गई। इसके बाद पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की और डिमांड की।
जांच अधिकारी एएसआई मनमोहन ने बताया कि वार्ड नंबर-4 चाकसू निवासी 42 वर्षीय दूल्हे ने मामला दर्ज करवाया है कि बीती 15 फरवरी को उसके पड़ोसी राकेश ने बातचीत के दौरान उसकी दूसरी शादी करवाने की बात कही।
उसने बिहार निवासी नंदती से शादी करवाने की एवज में 3.70 लाख रुपए की मांग की और सौदा तय होने पर 20 फरवरी को शादी करवा दी। शादी के बाद 8 दिन तक ससुराल में रहने के दौरान 29 फरवरी की सुबह एक व्यक्ति उसके घर आया और पूछने पर दुल्हन का रिश्तेदार होना बताया।
नई नवेली पत्नी ने रिश्तेदार को नाश्ता करवाने के लिए पति को नाश्ता लेने बाहर भेज दिया और पीछे से अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने और 55 हजार रुपये नकद चोरी करके फरार हो गई।
नाश्ता लेकर लौटे पति को घर आकर पता चला कि उसकी पत्नी अपने रिश्तेदार के साथ घर लूटकर फरार हो गई है। बार-बार फोन करने पर भी पत्नी ने मोबाइल नहीं उठाया। बाद में लूटेरी दुल्हन ने गहने और कैश लौटाने की बजाय पति को कॉल करके 50 हजार रुपये की और देने की मांग की और रुपये नहीं देने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …