Breaking News
Home / breaking / बैंक मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर डेढ़ लाख लेने वाली 3 महिलाएं अरेस्ट

बैंक मैनेजर को हनीट्रैप में फंसाकर डेढ़ लाख लेने वाली 3 महिलाएं अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर पुलिस ने एक युवक को झांसे में लेकर पांच लाख रूपए का चेक लेने के आराेप में हनीट्रैप गिरोह की तीन महिलाओं सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार परिवादी लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र के गांव गणेशगढ़ निवासी रिलेशनशिप मैनेजर जमील खां (38) द्वारा कल रात को दी गई रिपोर्ट के आधार पर बंधक बनाकर मारपीट करने और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वार्ड नंबर 18 निवासी सुरेश(35), उसकी पत्नी राजबाला(30), बड़ी बहन कमलेश(35) और मूल रूप से पंजाब की निवासी सिमरन सोनी उर्फ मंजू लुहार(30) के रूप में की गई है। जमील खां ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि वह कोटक महिंद्रा में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्यरत है। वह बैंक से गाड़ियां फाइनेंस करवाने का काम करता है।

 

सिमरन ने कहा कि वह बैंक में नौकरी करना चाहती है। वापस श्रीगंगानगर जाते उसके घर आकर रिज्यूम ले जाए। सिमरन सोनी ने वीडियो कॉल पर एक अन्य युवती राजबाला से भी बात करवाई। राजबाला ने भी रावतसर में चाय पी कर जाने की बात कही।

जमील दोपहर रावतसर में इनके घर पहुंचा। घर के एक कमरे में सिमरन उसके साथ चिपक कर बैठ गई और कहने लगी कि वह उसे बैंक में नौकरी लगवा दे। बदले में वह उसकी हर जरूरत पूरी कर दिया करेगी। यह कहते हुए सिमरन ने कपड़े उतार दिए और नग्न अवस्था में उसके पैरों के पास बैठ गई। तभी कमरे में राजबाला आ गई। उसके पीछे एक मोटी सी महिला और एक दुबला पतला व्यक्ति भी आ गया। सभी धमकाने लगे कि सिमरन से दुष्कर्म किया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

सूत्रों ने बताया कि जमील खां को बंधक बनाकर और दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर उससे लिया गया ब्लैंक चैक, छीनी गई दो हजार की राशि, हाथघड़ी, आधार कार्ड और एटीएम कार्ड आदि बरामद कर लिए गए हैं।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …