Breaking News
Home / breaking / भाजपा के बागी संदीप तंवर ने निर्दलीय भरा नामांकन

भाजपा के बागी संदीप तंवर ने निर्दलीय भरा नामांकन

अजमेर। विधानसभा चुनाव में अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में संदीप तंवर ने शनिवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।

भारतीय जनता पार्टी से बगावत कर पर्चा दाखिल कर पार्टी को सीधी चुनौती दी है। बीजेपी शहर जिला के पृथ्वीराज मंडल में कोषाध्यक्ष रहे तंवर ने पार्टी के टिकट वितरण पर सवाल उठाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं की भावना की अनदेखी करना बीजेपी को भारी पडेगा।

पर्चा दाखिल करने से पहले तंवर ने अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट परिसर स्थित पृथ्वीनाथ महादेव मंदिर में पहुंचकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। इसके बाद दोपहर करीब साढे बारह बजे पर्चा दाखिल किया।

अपने तेज तर्रार तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले तंवर ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि माली समाज ही नहीं बल्कि 36 कौम का समर्थन मिलेगा। उन्होंने कहा कि वे चुनाव में जीत के इरादे से उतरे हैं और जिस तरह से समर्थन मिल रहा है उससे साफ है कि मतदान के दिन यही समर्थन वोट के रूप में तब्दील होगा।

बेरोजगारी के लिए रोजगार की व्यवस्था तथा अजमेर को औद्योगिक रूप से विकसित करना मेरा लक्ष्य र​हेगा। जनता किसी के हांकने से नहीं चलती, बल्कि स्वविवेक से फैसला लेती है। मेरे पास वादे नहीं है, काम करने की क्षमता है। सेवा कार्य मेरे जीवन का ध्येय रहा है और रहेगा।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …