Breaking News
Home / breaking / भीलवाड़ा में तनाव, अघोषित कर्फ्यू

भीलवाड़ा में तनाव, अघोषित कर्फ्यू

 

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। सम्भाग के भीलवाड़ा शहर में सोमवार को एक धार्मिक जुलूस के दौरान मामूली बात को लेकर दो समुदाय के बीच भिड़ंत हो गई। एक पक्ष ने कई कारों में तोड़फोड़ कर दी। एक जीप में आग लगा दी। जवाब में दूसरे समुदाय के लोग भी सड़क पर उतर आए। माहौल बिगड़ते ही पुलिस ने लाठीचार्ज कर उपद्रवियों को खदेड़ा। खबर लिखे जाने तक माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। प्रशासन ने इंटरनेट बन्द करा दिया और पूरे शहर को पुलिस छावनी बना दिया है।

add kamal

बताया जा रहा है कि कल रात जुलूस के लिए कुछ लोग झंडियां लगा रहे थे। इसके लिए वे बल्लियां भी गाड़ रहे थे। एक घर के सामने बल्ली गाड़ने पर मकान मालिक ने टोक दिया कि हमें कार निकालने में दिक्कत होगी। इस पर युवक भड़क गए।

bhilwara news

सोमवार सुबह जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने कारों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे पूरे शहर में माहौल बिगड़ गया।  दूसरे समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए। पथराव भी हुआ जिसमें एक डिप्टी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। फिलहाल पुलिस और प्रशासन के अधिकारी डेरा डाले हुए हैं। आसपास के शहरों से पुलिस बल और क्यूआरटी टीमों को बुला लिया गया है। आई जी मालिनी अग्रवाल हालात पर नजर रखे हुए हैं। दोनों समुदाय के मौजिज लोग माहौल शांत करने में जुटे हैं।

 

Check Also

आसाराम के आश्रम में सत्संग के दौरान तोड़फोड़, श्रद्धालुओं को पीटा

एटा। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में स्थित आसाराम आश्रम में कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर …