Breaking News
Home / breaking / राकेश छीपा परमार के हमलावर पुलिस रिमांड पर

राकेश छीपा परमार के हमलावर पुलिस रिमांड पर

add1sumerpur
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। सुमेरपुर तखतगढ़ की ग्राम पंचायत उम्मेदपुर की सरपंच शारदा छीपा के पति राकेश परमार पुत्र ओटरमल परमार पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाशों में से पुलिस तीन को धर दबोचा है। उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। यह हमला पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने को लेकर किया गया। पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों से उनके साथियों के बारे में पूछताछ में जुटी है। उधर अहमदाबाद में उपचाररत राकेश परमार की तबीयत में सुधार है। उनका सफल ऑपरेशन हो चुका है। सिरोही-पाली क्षेत्र सहित अन्य जगहों से समाजबंधु उनकी कुशलक्षेम पूछने अहमदाबाद पहुंच गए। देशभर के नामदेव समाजबंधुओं ने शेष आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हुए सभी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार राकेश परमार के हमलावर मोरु निवासी श्याम सिंह पुत्र भीक सिंह, कृष्णपाल सिंह पुत्र सरदार सिंह और खुशवंत सिंह पुत्र सांगसिंह को गिरफ्तार किया गया है।
यह है मामला
नामदेव समाज के वरिष्ठ समाजसेवी एवं आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवक ओटरमल परमार के पुत्र राकेश परमार बुधवार देर शाम अपने चचेरे भाई नितिन कुमार पुत्र फूटरमल छीपा के साथ बाइक पर तखतगढ़ से उम्मेदपुर लौट रहे थे। तखतगढ़ मुख्य चौराहे के पास पीछे से कार में आए बदमाशों ने पहले उनकी बाइक को टक्कर मारी। इससे वे दोनों गिर गए। इसके बाद कार से उतरे हथियारबंद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद राकेश को मृत समझकर हमलावर भाग गए। इस हमले में राकेश के सिर में गंभीर चोट आने के साथ ही पैर व शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं। वारदात के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायलों को तखतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां स्थिति गंभीर होने के कारण राकेश परमार को सुमेरपुर और फिर वहां से अहमदाबाद रेफर कर दिया गया।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *