Breaking News
Home / breaking / राजस्थान पुलिस पर एक और कलंक, कांस्टेबल घूस लेते अरेस्ट

राजस्थान पुलिस पर एक और कलंक, कांस्टेबल घूस लेते अरेस्ट

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने क्रिश्चयनगंज थाने के कॉन्स्टेबल को 20000 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। कॉन्स्टेबल ने एक वृद्धा को गिरफ्तार नहीं करने की एवज में घूस ली थी। पूर्व में भी आरोपी 15 रुपए ले चुका है। एसीबी आरोपी के ठिकानों की तलाशी ले रही है।

एसीबी के डीजी भगवान लाल सोनी के अनुसार एसीबी की अजमेर इकाई को परिवादी ने शिकायत दी थी कि उसकी माताजी के विरूद्ध जारी 138 एनआई एक्ट के वारंट में गिरफ्तार नहीं करने की एवज में पुलिस थाना क्रिश्चियन गंज का कॉन्स्टेबल सुशील कुमार 20000 रुपए रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है।

इस पर एसीबी अजमेर के उप महानिरीक्षक समीर कुमार सिंह के सुपरवीजन में उप अधीक्षक पुलिस राकेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया तथा जाल बिछाकर क्रिश्चियन गंज थाने के सिपाही सुशील कुमार पुत्र मोहनराम जाट को परिवादी से 20000 रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों धर दबोचा गया।

गौरतलब है कि आरोपी पहले भी परिवादी की मां से 15 हजार रुपए रिश्वत के रूप में वसूल कर चुका था। आरोपी सिपाही से पूछताछ जारी है। उसके आवास व अन्य ठिकानों की तलाशी ली जा रही है। भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …