Breaking News
Home / breaking / राजस्थान मंत्रालय कर्मचारी परिषद (BMS) ने किया आंदोलन का ऐलान

राजस्थान मंत्रालय कर्मचारी परिषद (BMS) ने किया आंदोलन का ऐलान

अजमेर। कर्मचारी परिषद की कोर प्रदेश कमेटी ने राज्य के मंत्रलयिक संवर्ग की मांगों पर 5 सितंबर 18 को प्रत्येक जिले में भोजन अवकाश में प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजने का निर्णय किया है।

ज़िला मंत्री मनोज वर्मा ने बताया कि कर्मचारी परिषद प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर ज़िला कलेक्टर अजमेर को 5 सितम्बर को देय प्रस्तावित ज्ञापन के तहत शुक्रवार दोपहर कार्यालयों में सम्पर्क किया गया।

शिक्षा विभाग के कार्यालयों व स्कूल व सार्वजनिक निर्माण विभाग, शेक्षिक प्रौद्योगिकी विभाग , ऑडिट कार्यालय में सम्पर्क कर अभियान की शुरुआत की गई प्रदेश महामंत्री रणधीर सिंह कच्छावा के नेतृत्व में जारी अभियान के दौरान ज़िला मंत्री मनोज वर्मा , प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महेंद्र कुमार तीर्थानी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मिश्री लाल , अनिल जैन, कार्य० मंत्री लक्ष्मण सिंह गौड़ , पीडब्ल्यूडी के मदनसिंह चंदावत, अमरीश अग्रवाल , बीना माथुर , नरेंद्र भाटिया , मुकेश मूँदडा, वंश प्रदीप सिंह आदि परिषद् पदाधिकारियों ने गेट मीटिंग कर सम्पर्क की शुरुआत की ।
राज्य सरकार ने हाल ही मंत्रालयिक कर्मचारियों के वेतन पद पर कैंची चलाकर अपनी संवेदनहीनता का परिचय दिया था । इससे नाराज़ होकर सभी कर्मचारी लामबंद होने शुरू हो गए है ।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …