Breaking News
Home / breaking / लव मैरिज करने वाली बेटी से आहत पिता ने छपवाया शोक संदेश, मृत्‍यु भोज भी रखा

लव मैरिज करने वाली बेटी से आहत पिता ने छपवाया शोक संदेश, मृत्‍यु भोज भी रखा

भीलवाड़ा. बेटी ने प्रेमी के साथ लव मैरिज (Love marriage) कर ली, तो माता-पिता ने अपनी संतान को पहचानने से इनकार कर दिया. यह अजीबोगरीब मामला राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से सामने आया है. बेटी के प्रेम विवाह से उसका पिता इतना टूट गया कि उसने अपनी बेटी को उसी दिन से मरा हुआ समझते हुए उसका शोक संदेश (Condolence message) छपवा डाला. अब पिता आने वाले दिनों में उसका पीहर गौरणी भोज (मृत्यु भोज) का आयोजन करवा रहा है. दिल को विचलित कर देने वाली यह घटना भीलवाड़ा जिले के हमीरगढ़ थाना इलाके के रतनपुरा गांव की है.
आहत परिजनों ने बेटी के नाम का शोक संदेश छपवाकर समाज के लोगों को आमंत्रित कर दिया. यह शोक संदेश अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसको लेकर लोग तरह-तरह की चर्चाएं भी कर रहे हैं. दरअसल रतनपुरा गांव की प्रिया जाट अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ अपनी पसंद के युवक के साथ घर से चली गई. इस पर परिजनों ने हमीरगढ़ थाने में प्रिया की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.
सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है शोक संदेश
पुलिस ने प्रिया को ढूंढ कर परिजनों को बुलाया. बाद में परिजनों की मौजूदगी में उससे बात की. इस दौरान प्रिया ने अपने परिजनों को पहचानने से साफ इनकार कर दिया और अपने प्रेमी युवक के साथ चली गई. इससे प्रिया के पिता बुरी तरह से टूट गए. उन्होंने परिवार वालों से यह कह दिया कि हमारी बेटी तो मर चुकी है. पिता ने बेटी का शोक संदेश भी छपवा दिया. उसके बाद अब यह शोक संदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …