Breaking News
Home / breaking / लेक्चरार पति से परेशान महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम

लेक्चरार पति से परेशान महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम


जयपुर। वैशालीनगर थाना इलाके में सोमवार को दिल दहला देने वाली घटना हुई। एक कॉलेज लेक्चरर की पत्नी ने अपने सात साल के मासूम बेटे के साथ घर में साड़ी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

दोपहर करीब तीन बजे लेक्चरर धर्मेन्द्र सिंह लाल बहादुर कॉलेज से पढ़ाकर घर लौटा तो पत्नी व बेटे की लाश फंदे पर लटकती देख बेहोश हो गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए हैं। मंगलवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा।

उप निरीक्षक रामकिशोर ने बताया कि मृतका शशि कंवर पत्नी धर्मेन्द्र सिंह (35) और सात साल का बेटा कनिष्क नित्यानंद नगर सी वैशाली नगर के रहने वाले थे। मृतका का पति लाल बहादुर कॉलेज तिलक नगर में लेक्चरर है।

दोपहर करीब तीन बजे सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शशि कंवर बेटे के साथ साड़ी के फंदे पर झूलती मिली। वहीं पुलिस को पति व रिश्तेदार भी मौके पर मिले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मुर्दाघर में रखवाए हैं।

 

मृतका के परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस को मौके से शशि का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने पति से परेशान होने की बात लिखी है। अब पुलिस पता लगा रही है कि शशि ने पहले बेटे को मारने के बाद खुद को फांसी लगाई या फिर किसी और ने इनकी हत्या की है।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …