Breaking News
Home / जयपुर / शादी के रंग में भंग : तीन जगह लाखों की चोरी

शादी के रंग में भंग : तीन जगह लाखों की चोरी

thief
जयपुर। राजधानी में नकबजनों ने अलग-अलग जगहों पर तीन मैरिज गार्डन से लाखों की नकदी व गहने पार कर लिए। पीडि़तों ने अलग-अलग थानों में पहुंच कर मामले दर्ज कराए। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर अज्ञात नकबजनों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर सीसीटीफुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
खो-नागोरियान इलाके में स्थित चन्द्र महल मैरिज गार्डन में गोनरे विहार रामगढ़ निवासी ब्रजेश कुमार शर्मा की बेटी का शादी समारोह था। शादी समारोह में ब्रजेश कुमार ने अपना मोबाइल व सवा लाख की नकदी एक बैग में रखी थी। इसी दौरान किसी ने पीडि़त का बैग चोरी कर लिया और फरार हो गए।
हरमाडा थाने में शिव पार्क अम्बाबाडी निवासी अशोक कुमार ने मामला दर्ज कराया है कि रानी बाग गार्डन में उसकी बेटी का सगाई समारोह चल रहा था। इस पर दौरान किसी ने एक लाख 83 हजार की नकदी व सोने-चांदी से भरा बैग चोरी कर लिया और फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पीडि़त ने थाने पहुंच अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कराया।
करधनी इलाके में स्थित निवारू रोड पर यज्ञ पैराडाइज गार्डन में लादू सिंह के बेटे का शादी समारोह चल रहा था। इसी दौरान दुल्हन के बैग में नकबजन ने चीरा लगा कर तीस हजार की नकदी व सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए। पीडि़ता को वारदात की जानकारी कुछ देर बाद बैग में लगा चीरा देखने पर हुई।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *