Breaking News
Home / breaking / सर्व नामदेव समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन पुष्कर में 8 मई को

सर्व नामदेव समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन पुष्कर में 8 मई को

add kamal

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। अजमेर के नामदेव समाज ने एक और अनुकरणीय पहल की है। यहां के छीपा, टांक दर्जी और रोहिल्ला खापों ने एक साथ मिलकर युवक-युवती वैवाहिक परिचय सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया है।

wedding

सन्त नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान, पुष्कर के मंत्री प्रहलाद दौसाया ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि विगत दिनों महावीर सर्किल स्थित टांक दर्जी समाज के कल्याणजी मंदिर में हुई विभिन्न खापों के प्रतिनिधियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

add

उन्होंने बताया कि सन्त नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान, पुष्कर तथा श्री नामदेव टांक क्षत्रिय (दर्जी) समाज संगठन जिला अजमेर के संयुक्त तत्त्वावधान में 8 मई को पुष्कर स्थित पीपानन्दाचार्य आश्रम में सर्व नामदेव समाज के युवक-युवतियों का वैवाहिक परिचय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होगा।

15 अप्रेल तक भेजें बायोडाटा

उन्होंने बताया कि परिचय सम्मेलन के लिए युवक-युवतियों के अभिभावक अपनी संस्थाओं की ओर से निर्धारित प्रपत्र में बायोडाटा 15 अप्रेल तक क्षेत्रीय प्रतिनिधियों के मार्फत संस्था पदाधिकारियों तक पहुंचा सकते हैं। पंजीयन शुल्क महज 10 रुपए तय किया गया है।

परिचय सम्मेलन में विदुर, विधवा, परित्यक्ता, तलाकशुदा युवक-युवतियों को भी शामिल किया जा सकेगा।

नामदेव सन्देश पत्रिका का विमोचन भी होगा

इस अवसर पर सन्त नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान, पुष्कर की ओर से प्रकाशित पुस्तिका नामदेव सन्देश के तृतीय संस्करण का विमोचन भी होगा।

keva bio energy card-2

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …