Breaking News
Home / breaking / जियो का सरप्राइज, 3 महीने फ्री सेवा और मिलेगी

जियो का सरप्राइज, 3 महीने फ्री सेवा और मिलेगी

add kamal
मुम्बई। जियो ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त सरप्राइज दिया है। उसने प्राइम मेम्बरशिप लेने को मोहलत 15 अप्रेल बढ़ाने के साथ ही 303 रुपए या इससे ज्यादा का प्लान लेने वालों को अगले 3 महीने तक फ्री सेवा देने का फैसला किया है। यानी अब उन्हें अगला रिचार्ज अगस्त में कराना पड़ेगा, तब तक वे रोजाना 1 जी बी मुफ्त डाटा सहित अन्य मुफ्त सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। वे 15 अप्रेल तक जो पैक लेंगे, वह जुलाई से लागू माना जाएगा।
जियो ने इतिहास रच दिया है। चन्द दिनों में इसकी प्राइम मेंबरशिप लेने वालों की संख्या 7 करोड़ पर कर गई है। 10 करोड़ से अधिक कस्‍टमर कंपनी की फ्री सर्विसेज ले रहे हैं। इनमें से 7 करोड़ से ज्यादा ने उसकी प्राइम मेम्बरशिप ले ली है।
Jio
जियो की फ्री सर्विसेज 31 मार्च को खत्‍म हो रही है।  1 अप्रैल से जियो की सर्विस के लिए पैसे भी खर्च करने पड़ेंगे। प्राइम मेंबरशिप के लिए कस्‍टमर्स को 99 रुपए का रिचार्ज करना होगा और इसके बाद स्‍पेशल पैक लेने होंगे। जिन्होंने स्पेशल पैक के लिया है, उन्हें 3 महीने तक और फ्री सर्विस का तोहफा मिल गया है।
 प्राइम मेंबरशिप की डेडलाइन बढ़ी
 रिलायंस जियो प्राइम मेंबरशिप लेने की मोहलत 15 अप्रेल तक बढ़ा दी है।
keva bio energy card-2
प्राइम मेंबरशिप को लेकर कस्‍टमर्स में अच्‍छा उत्‍साह देखने को मिल रहा है। हर दिन लाखों लोग इससे जुड़ रहे हैं। रिलायंस इंडस्‍ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बुधवार को इसको लेकर कई बड़े अधिकारियों के साथ रिव्‍यू मीटिंग भी की है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …